बीवी अमृता संग जा रहे थे सैफ, तभी आया इतना गुस्सा...अचानक शख्स को दांतों से काटा

Saif Ali Khan Birthday: सैफ अली खान 16 अगस्त को 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर सारा सैफ के घर पहुंचीं और बेस्ट डैड के बलून से घर को डेकोरेट करके कई फोटोज खिंचवाईं. लेकिन आज हम आपको सैफ के बर्थडे पर ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. ये किस्सा साल 1990 का है.

शिप्रा सक्सेना Fri, 16 Aug 2024-6:27 pm,
1/5

मजेदार है किस्सा

ये बात उस वक्त की है जब सैफ और अमृता की शादी हो चुकी थी. दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ एक साथ अच्छे से बिता रहे थे. इस किस्से का खुलासा सैफ के करीबी दोस्त कमल सदाना एक इंटरव्यू के दौरान किया.

 

2/5

सैफ कर रहे थे कार ड्राइव

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में कमल सदाना ने सैफ और अमृता से जुड़ा मजेदार किस्सा शेयर किया. कमल ने बताया कि वो सैफ और अमृता कहीं से लौट रहे थे और सैफ कार ड्राइव कर रहे थे. इस दौरान किसी ने कार को ओवरटेक किया.

3/5

सड़क पर हुई लड़ाई

उस वक्त सैफ ने शायद कार को अपने हाथ से इशारा कर दिया था. जिसके बाद वो कार वाला रुक गया और दोनों झगड़ने लगे. कमल ने बताया कि सैफ और वो शख्स अपनी-अपनी गाड़ी से उतर गए. और बीच सड़क लड़ने लगे.

4/5

अमृता लड़ाई कर रही थीं एन्जॉय

तभी मैं और अमृता कार से नीचे उतरे और बोनट पर आकर बैठ गए. हम दोनों की लड़ाई को काफी एन्जॉय कर रहे थे. हम दोनों सैफ और उस शख्स की लड़ाई एन्जॉय कर रहे थे. लेकिन बाद में दोनों के बीच जमकर बहस होने लगी. 

5/5

अचानक सैफ ने दांत से काट लिया

बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी दोनों ने एक दूसरे को दांत से काट लिया था. लेकिन इस लड़ाई के बाद दोनों अचानक हंसने लगे और एक दूसरे को गले लगा लिया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link