Wrong Casting in Movies: स्टोरी थी कमाल, बजट की भी नहीं थी कमी; पर गलत कास्टिंग ने डुबो दिए करोड़ों!

Movies Flopped by Wrong Casting: बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में हैं जो बड़े स्टार्स या बिग बजट होने के बावजूद फ्लॉप हो गईं. दरअसल, फिल्म में बड़े स्टार होने से काम नहीं चलता बल्कि कास्टिंग सही और सटीक होनी चाहिए नहीं तो हाल कुछ ऐसा होता है.

पूजा चौधरी Fri, 04 Aug 2023-10:31 pm,
1/5

पृथ्वीराज के रोल में नहीं जचे अक्षय

Akshay Kumar( Prithviraj): सम्राट पृथ्वीराज वो फिल्म थी जिसके चर्चे तब से हो रहे थे जब इसकी शूटिंग भी शुरू नहीं हुई थी. लग रहा था कि ये बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ेगी लेकिन हुआ इससे उलट ही. फिल्म ने लोगों को काफी निराश किया और इसकी वजह थी खुद अक्षय कुमार जो इस रोल में बिल्कुल नहीं फबे.

2/5

सायना बनकर नहीं भाईं परिणीति

Parineeti Chopa( Saina): परिणीति चोपड़ा की सायना के बारे में क्या ही कहे. पहले ये रोल श्रद्धा कपूर कर रही थीं लेकिन फिर वो फिल्म से बाहर हो गईं और ये रोल जा पहुंचा परिणीति के पास लेकिन परिणीति ने रोल को ईमानदारी से नहीं निभाया और वो इसके लिए मिस फिट साबित हुईं. नतीजा फिल्म फ्लॉप हो गई.

3/5

अर्जुन कपूर की पानीपत भी रही फ्लॉप

Arjun Kapoor (Panipat): अर्जुन कपूर ने भी पानीपत में ऐसा ही किरदार किया था जिसमें वो बिल्कुल भी नहीं जचे. नतीजा फिल्म फ्लॉप रही. लेकिन अगर ये फिल्म हिट हुई होती तो अर्जुन के करियर को अलग मुकाम पर ले जा सकती थी.

4/5

मल्टी स्टारर कलंक भी रही थी फ्लॉप

Varun Dhawan(Kalank): कलंक मल्टी स्टारर मूवी थी जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े चेहरे थे. लेकिन फिर भी फिल्म फ्लॉप रही और इसकी वजह इसकी मिस फिट कास्टिंग ही थी. लोगों को ना तो इन किरदारों की ओवर एक्टिंग भाई और फिल्म में सभी बड़े स्टार्स का होना भी इसके फ्लॉप होने की वजह बना.

5/5

अमिताभ के चलते डूबी नैया

Amitabh Bachchan (Thugs of Hindustan): ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने  का कारण भी वही था. फिल्म में जो रोल अमिताभ बच्चन ने निभाया उसमे वो फिट नहीं बैठे. इस फिल्म में वॉरियर के किरदार को ठीक से निभा नहीं पाए नतीजा फिल्म फ्लॉप रही और सभी पर इसका असर पड़ा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link