`सलमान जानवरों से मोहब्बत करता है..` पिता सलीम खान ने काले हिरण के शिकार से किया इनकार; बोले- `किससे माफी मांगे?`

Salim Khan On Salman Khan Black Buck Case: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर काले हिरण के शिकार में शामिल होने का आरोप लगा है. इस मामले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को धमकी दी है और कहा है कि वे उनसे माफी मांगें, नहीं तो इसके गंभीर नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहें. बिश्नोई का कहना है कि सलमान ने काले हिरण को मारकर उनके समुदाय का अपमान किया है. उनको लंबे समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. हालांकि, उनकी Y+ सिक्योरिटी में रखा गया है. इस बीच, सलमान के पिता सलीम खान ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि सलमान ने कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया.

वंदना सैनी Sun, 20 Oct 2024-9:21 am,
1/5

सलमान खान को मिली रहीं धमकियां

काले हिरण के शिकार के विवाद की शुरुआत 1999 में आई फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान का है, जिसको लेकर सलमान खान को लंबे समय से ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से धमकी मिल रही है. हाल ही में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान की सुरक्षा को काफी बढ़ा दिया गया है. इसी बीच सलमान खान के पिता सलीम खान ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि सलमान ने कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया, यहां तक कि उन्होंने कभी एक कॉकरोच तक को भी नहीं मारा. 

2/5

काले हिरण के शिकार के वक्त वहां नहीं थे सलमान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्सपीरियंस स्क्रीनराइटर और सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उनके बेटे सलमान खान ने कभी किसी जानवर को नुकसान नहीं पहुंचाया और वो काले हिरण के शिकार वाली घटना के समय वहां मौजूद भी नहीं थे. उन्होंने बताया कि सलमान ने अपने बीमार पालतू कुत्ते की बहुत देखभाल की और जब वो कुत्ता मर गया तो सलमान बहुत रोया. सलीम खान ने सलमान से पूछा था कि क्या वो शिकार में शामिल था, तो सलमान ने साफ मना कर दिया और कहा कि वो उस समय वहां नहीं था. 

3/5

सलमान जानवरों से मोहब्बत करता है..- सलीम खान

सलीम ने कहा, 'वो मुझे कभी झूठ नहीं बोलेगा, उसे जानवर मारने का शौक नहीं है, बल्कि वह जानवरों से बहुत प्यार करता है'. सलीम खान ने बात करते हुए आगे कहा, 'माफी मांगने का मतलब ये मान लेना है कि सलमान ने सच में जानवर को मारा है, जबकि सलमान ने ऐसा कभी नहीं किया'. उन्होंने कहा, 'सलमान ने कभी किसी जानवर को नुकसान नहीं पहुंचाया, यहां तक कि उसने कभी एक कॉकरोच तक को भी नहीं मारा. हम ऐसी चीजों में विश्वास नहीं करते'. सलीम खान ने सलमान को मिल रही धमकियों पर भी बात की.

4/5

सलमान किसी से माफी मांगने जाएंगे? - सलीम खान

सलीम खान ने दुःख जाहिर करते हुए कहा, 'सलमान किसी से माफी मांगने जाएंगे? आपने कितने लोगों से माफी मांगी है और कितने जानवरों की ज़िंदगी बचाई है'? मीडिया रिपोर्ट्स, सलीम खान ने सलमान खान को बेगुनाह बताते हुए कहा कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है. साथ ही उन्होंने दुख जताते हुए कहा, 'क्या आपने कोई गुनाह होते देखा है? क्या आपको कोई जानकारी है या कोई जांच की है? हमने तो कभी बंदूक का भी इस्तेमाल नहीं किया'. इसी केस को लेकर सलमान ने कई दिन जोधपुर जेल में भी बिताने पड़े थे. 

5/5

दुश्मनी खत्म करने के सलमान से मांगे 5 करोड़

वहीं, अगर सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो अपने रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जान से मारने की धमकियों के बीच हाल ही में सलमान ने 'वीकेंड का वार' की शूटिंग भी पूरी की. इस दौरान उनकी सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रखा गया. साथ ही सेट पर 60 से ज्यादा सुरक्षाकर्मियों का कंपाउंड तैयार किया गया था और सेट पर किसी को भी आने की परमिशन नहीं थी. इससे पहले शुक्रवार, 18 अक्टूबर को मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा मैसेज मिला, जिसमें सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link