सलमान-रश्मिका से लेकर जूनियर एनटीआर तक... मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा सेलेब्स का धांसू लुक; देखें तस्वीरें

Celebs Airport Looks: हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स अक्सर ही अपने दमदार लुक और शानदार स्टाइल को लेकर छाए रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में उनक स्टार्स की कुछ ऐसी ही खूबसूरत तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं उनके धांसू स्टाइल और दमदार अंदाज पर.

वंदना सैनी Sun, 21 Apr 2024-11:27 pm,
1/5

डेज़ी शाह

सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस डेज़ी शाह हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस एकदम सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. लाइट कलर की ग्रीन टी-शर्ट और पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. उनके इस सिंपल और कूल लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.

2/5

सलमान खान

हाल ही में दुबई से भारत वापस आए बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर ब्लैक स्वेटशर्ट और व्हाइट पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस लगाए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उनके साथ काफी सारी सिक्योरिटी नजर आ रही है. सलमान के इस अंदाज को बेहद पसंद आ रहा है. 

3/5

जूनियर एनटीआर

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी अपने दमदार लुक के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट शर्ट के साथ जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने सिर पर एक कैप लगा रखा है और ब्लैक सनग्लासेस लगाए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा उनके साथ कई लोग भी नजर आ रहे हैं, जिनके साथ वो बात करते दिखाई दे रहे हैं. 

4/5

रश्मिका मंदाना

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' से रातों-रात फैंस के दिलों पर छाने वाली रश्मिका मंदाना भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है और साथ ही ब्लैक सनग्लासेस लगाए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस धांसू लुक को हाई हिल्स से कैरी कर रखा है. 

5/5

शिव ठाकरे

'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर पिंक कलर की शर्ट और जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने एक बैग कैरी कर रखा है. उनके इस स्टाइल को बेहद पसंद किया जा रहा है. इस दौरान शिव ठाकरे ने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. उनके फैंस को ये फोटोज बेहद पसंद आ रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link