Bollywood Actors: एक नहीं कई बार टूट चुकी है इन एक्टर्स की शादी, एक ने तो तीन बार लिया तलाक!

Bollywood Celebs Divorce: बॉलीवुड एक्टर्स की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. फिर चाहे बात सेलेब्स की शादी, प्रेग्नेंसी, अफेयर और डायवोर्स की ही क्यों ना रहे. आज हम ऐसे ही कुछ सेलेब्स की बात करने जा रहे हैं, जिनकी एक नहीं कई बार शादी टूटी है.

प्राची टंडन Wed, 02 Aug 2023-2:34 pm,
1/5

आमिर खान: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की दो बार शादी टूट चुकी है. आमिर खान ने साल 1986 में पहली बार रीना दत्ता से शादी की थी. लेकिन फिर एक्टर ने 2002 में रीना से तलाक ले लिया था. फिर आमिर खान ने साल 2005 में किरण राव संग शादी की थी, लेकिन साल 2021 में एक्टर की दूसरी शादी भी टूट गई.

2/5

संजय दत्त: सुपरस्टार संजय दत्त अपने अफेयर्स को लेकर खूब सुर्खियों में रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त की पहली शादी 1987 में ऋचा शर्मा से हुई थी. लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ऐसी अफवाह उड़ीं कि संजय दत्त और ऋचा शर्मा का तलाक होने वाला है, लेकिन 1996 में संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा का निधन हो गया. फिर संजय दत्त ने रिया पिल्लई से शादी की लेकिन कुछ ही समय में एक्टर की दूसरी पत्नी ने तलाक ले लिया. रिया पिल्लई के बाद संजय दत्त ने मान्यता से शादी की थी.

3/5

नीलिमा अजीम: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम ने साल 1979 में पंकज कपूर से शादी की थी, लेकिन 1984 में दोनों ने तलाक ले लिया. नीलिमा अजीम ने फिर राजेश खट्टर से 1990 में शादी की, लेकिन फिर 2001 में एक्ट्रेस की दूसरी शादी टूट गई. फिर नीलिमा अजीम ने 2004 में रजा अली खान से निकाह किया लेकिन एक्ट्रेस की यह शादी भी 2009 में टूट गई. 

4/5

करण सिंह ग्रोवर: फेमस टीवी और फिल्म एक्टर करण सिंह ग्रोवर की भी दो बार शादी टूट चुकी है. एक्टर ने साल 2008 में श्रद्धा निगम से शादी की थी. लेकिन 10 महीने बाद ही दोनों अलग हो गए. फिर करण ने एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की थी. यह रिश्ता भी कुछ ही समय में टूट गया. करण सिंह ग्रोवर ने अब एक्ट्रेस बिपाशा बसु संग खुशी से शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं.

5/5

राहुल महाजन: बिग बॉस फेम राहुल महाजन हाल में तीसरी शादी टूटने को लेकर सुर्खियों में हैं. राहुल श्वेता सिंह और डिंपी गांगुली से तलाक लेने के बाद अब नताल्या से भी रिश्ता तोड़ रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link