संजय कपूर की 41 साल की बीवी शॉर्ट ड्रेस में बेटी शनाया पर पड़ीं भारी, लो नेकलाइन में दिए किलर पोज

Maheep Kapoor Photos: संजय कपूर की बीवी महीप कपूर (Maheep Kapoor) बेटी शनाया कपूर के साथ अलाना पांडे के वेबी शॉवर फंक्शन में पहुंचीं. इस मौके पर मां-बेटी की ये जोड़ी इतने ग्लैमरस लुक में नजर आईं कि फोटोज मिनटों में वायरल हो गई. महीप लाइट ब्लू कलर का शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंचीं तो वहीं उनकी बेटी शनाया डेनिम जींस और शर्ट पहने नजर आईं. देखिए 41 साल की महीप कपूर और उनकी 24 साल की बेटी शनाया की ये फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Fri, 22 Mar 2024-8:09 am,
1/5

महीप कपूर ग्लैमरस लुक

चिक्की पांडे अपने बांद्रा वाले घर में अलाना पांडे की गोद भराई का सेलिब्रेशन रखा. इस मौके पर बॉलीवुड के दिग्गज सितारे पहुंचें. जिसमें संजय कपूर की 41 साल की बीवी महीप कपूर अपनी 24 साल की बेटी शनाया कपूर संग पहुंचीं. इन दोनों ने जैसे ही पैप्स के सामने लुक्स दिए तो तस्वीरें मिनटों में वायरल हो गईं.

2/5

महीप ने दी बेटी को टक्कर

संजय कपूर की ग्लैमरस बीवी महीप कपूर फैशन के मामले में बेटी को टक्कर देती नजर आईं. महीप ने लाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी जिसका गला लो नेकलाइन है. इसके साथ ही गले में पतला सा नेकलेस और बालों को ओपन करके एक से बढ़कर एक पोज दिए.

3/5

जींस में शनाया

वहीं शनाया कपूर इस मौके पर डेनिम जींस के साथ लाइट कलर की शर्ट में दिखीं. हाथ में शर्ट से मैचिंग हैंडबैग कैरी किया और ओपन हेयर और सटल मेकअप में कैमरे के सामने जमकर पोज दिए.

4/5

जबरदस्त लुक

इन दोनों का ग्लैमरस अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि महीप इस तरह के ग्लैमरस अवतार में दिखी हों. वो अक्सर इस तरह के आउटफिट में स्पॉट हो जाती हैं. महीप पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं. इसके साथ ही 'फैब्युलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में नजर आ चुकी हैं. 

5/5

जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

जबकि शनाया बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. शनाया अक्सर सोशल मीडिया पर तो कभी किसी इवेंट में स्पॉट हो जाती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link