7 दिन में रुका हुआ पैसा मिलेगा, अचानक बढ़ेगा बैंक बैलेंस, पढ़ें मेष से मीन राशि का साप्‍ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope in Hindi: इस सप्‍ताह की शुरुआत ही सूर्य गोचर से हो रही है. सूर्य कन्‍या राशि में प्रवेश करेंगे, इसके बाद बुध गोचर भी होगा. ये ग्रह गोचर सभी 12 राशियों पर शुभ-अशुभ असर डालेंगे. इंदौर के ज्‍योतिषाचार्य पंडित हिमांशु राय चौबे से जानिए साप्‍ताहिक राशिफल के अनुसार 16 से 22 सितंबर का समय सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा.

श्रद्धा जैन Fri, 13 Sep 2024-3:28 pm,
1/12

मेष

आपका रुका हुआ धन वापस मिलने पर प्रसन्नता होगी. ऑफिस में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. किसी मांगलिक कार्य में धन खर्च होगा.

2/12

वृषभ

जॉब में इच्छानुसार पद्दोनत्ती मिल सकती है. अचानक धन प्राप्ति के संकेत हैं. धन के उधार लेन देन से बचें. संपत्ति खरीदने पर धन खर्च हो सकता है.

3/12

मिथुन

फिल्म और चिकित्सा से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. नौकरी कर रहे लोगों को लंबी यात्रा करना पड़ सकती है. किसी नए व्यापार में निवेश ना करें.

4/12

कर्क

थोक व्यापारियों को बड़ा धन लाभ होने की संभावना है. जॉब में प्रमोशन मिल सकता है. नया जॉब मिल सकता है. रोजगार ढूंढ रहे लोगों को नौकरी मिलने की संभावना है. 

5/12

सिंह

कोई नया जॉब या इंटरव्यू में सफलता प्राप्त होगी. मार्केटिंग से जुड़े लोगों को नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे. कोई नया व्यापार आरंभ करने के लिए यह सप्ताह आपके लिए बहुत अनुकूल है.

6/12

कन्या

आय के नए स्त्रोत विकसित होंगें. नौकरी के सिलसिले में विदेश यात्रा होगी. स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर धन खर्च होगा. अनावश्यक खर्चों को टालने का प्रयास करें.

7/12

तुला

नौकरी में आपके काम की प्रशंसा होगी. कंसल्टेंसी से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. पैसे को सोच समझ कर खर्च करें. उधार दिया हुआ धन वापस मिलेगा.

8/12

वृश्चिक

सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को पदोन्नति मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्त होने से नौकरी मिलने पर प्रसन्नता होगी. नई महंगी वस्तुएं खरीदने में धन खर्च होगा.

9/12

धनु

व्यापार व्यवसाय में विस्तार करने की योजना सफल होगी. सरकारी योजनाओं से धन लाभ की संभावना है. करियर में कोई विशेष सफलता प्राप्त होगी. बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलने की संभावना है. 

10/12

मकर

आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. अचानक धन लाभ होगा. पूंजी निवेश करने में सावधानी बरतें. शेयर बाजार में निवेश करने से पहले सावधानी बरतें.

11/12

कुंभ

जॉब में इच्छानुसार प्रमोशन मिलेगा. हॉस्पिटल और दवाइयों के कारोबार से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा. व्यापार व्यवसाय में विस्तार होगा. संपत्ति के क्रय विक्रय से धन लाभ होगा.

12/12

मीन

धन को लेकर आ रही चिंताएं दूर होंगी. नया वाहन खरीदने में धन खर्च होगा. नौकरी में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलने के साथ प्रमोशन भी संभव है. धन उधार ना लें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link