चेहरे पर निखार, गले में हार...शरारा सूट पहन Sara Ali Khan ने दिखाए नवाबी ठाठ; एक-एक फोटो पर टिकेगी नजर

Sara Ali Khan Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी और अन्य फंक्शन्स में सारा अली खान का एक से बढ़कर एक अवतार देखने को मिला है. लेकिन बीती शाम अनंत-राधिका के शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में सारा अली खान ने अपना नवाबी लुक फ्लॉन्ट करके फैंस की तारीफें बटोर ली हैं. आइए, यहां देखते हैं सारा अली खान की लेटेस्ट फोटोज...

प्राची टंडन Sun, 14 Jul 2024-7:58 am,
1/5

सारा अली खान का नवाबी लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में सारा अली खान ने शरारा सूट पहन अपना नवाबी लुक फ्लॉन्ट किया है. सारा ने गोल्डन वर्क और पेस्टल शेड वाला शरारा सूट कैरी किया था. शरारा सूट में सारा का लुक देखते ही बन रहा था. 

2/5

शरारा सूट में चमकीं

शरारा सूट के साथ सारा अली खान ने कुंदन और मोतियों का चोकर नेकलेस कैरी किया था. जिसके साथ एक्ट्रेस ने कानों में छोटे-छोटे मैचिंग ईयरिंग्स पहने थे. सारा अली खान ने अपने नवाबी लुक को हाथ में गोल्डन पोटलीनुमा बैग लेकर पूरा किया था. 

3/5

मेकअप से लुक में लगाए चार-चांद

सारा अली खान के मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने अंबानी फैमिली फंक्शन के लिए ब्राउन शेड का ग्लोइंड मेकअप कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके वेवी लुक में पीछे की तरफ हाई टाई किया था. 

4/5

भाई इब्राहिम संग पोज

अनंत-राधिका के शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ जमकर पोज दिए. एक्ट्रेस ने स्टाइल और स्माइल का जलवा दिखाया. तो इब्राहिम ने ऑफ व्हाइट बंद गला शेरवानी में अपना डैशिंग लुक फ्लॉन्ट किया.

5/5

सारा का वर्कफ्रंट

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार ऐ वतन मेरे वतन फिल्म में दिखाई दी थीं. ऐ वतन मेरे वतन से पहले सारा ने मर्डर मुबारक में अपनी अदाकारी से इंप्रेस किया था. सारा की दोनों आखिरी फिल्में एक ही महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई थीं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link