मां अंजलि तेंदुलकर संग रेड शॉर्ट ड्रेस में दिखीं Sara Tendulkar, लुक्स में एक्ट्रेसेस को भी दे रहीं मात

Sara Tendulkar Photos: भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. उनकी कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जिनमें उनके लुक्स को काफी पसंद किया जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके ऐसे ही कुछ धांसू तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

वंदना सैनी Wed, 17 Jan 2024-11:28 pm,
1/5

मां के साथ दिखीं सारा तेंदुलकर

हाल ही में सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें वो अपनी मां अंजलि तेंदुलकर के साथ नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें बांद्रा में एक जापानी रेस्तरां इज़ुमी है. जहां वो अपनी मां के साथ डिनर के लिए पहुंची थीं. 

2/5

रेड शॉर्ट ड्रेस में सारा

इस दौरान सारा तेंदुलकर रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत और प्रिटी नजर आ रही हैं. उनके इस धांसू लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही उनकी मां ब्लैक टॉप और जींस कैरी किए नजर आईं. दोनों साथ में काफी अच्छे और खुश नजर आ रहे हैं. 

 

3/5

सारा तेंदुलकर का धांसू स्टाइल

साथ ही सारा ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और उनके हाथ में फोन नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही सारा ने अपने लुक को सिंपल ब्लैक लाइट हील सैंडल से कंप्लीट किया है, जबकि उनकी मां अंजिल ने एक पर्स कैरी किया है. अंजिल भी शॉर्ट हेयर में नजर आ रही हैं. 

 

4/5

अपने लुक से एक्ट्रेसेस को भी दे रहीं मात

इतना ही नहीं, सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar Looks) अपने इस स्टाइल और शानदार लुक्स से अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस को मात दे रही हैं. इसके अलावा भी उनकी कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जिनको खूब पर किया जाता है. सारा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. 

5/5

सारा सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बता दें, 26 साल सारा तेंदुलकर खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ग्लैमर अंदाज से लाखों-करोड़ों फैंस का दिल जीतती हैं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर सारा की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है. बेहद ही कम समय में सारा सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link