पूल में उतरकर चिल कर रहीं 35 साल की ये हसीना, चिलचिलाती गर्मी में लिया पानी का मजा

Sargun Mehta Pool Photos: 35 साल की सरगुन मेहता (Sargun Mehta) एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर भी हैं. छोटी सी उम्र में सरगुन ने अपना प्रोडक्शन हाउस तो खोला ही साथ पंजाब इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से ऐसा रंग जमाया कि उनका हर कोई मुरीद है. हाल ही में एक्ट्रेस वियतनाम घूमने गई थीं. अब वहां से एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो पानी के अंदर चिल करती हुई दिख रही हैं. देखिए एक्ट्रेस की पानी के अंदर की कातिलाना फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Thu, 02 May 2024-12:22 pm,
1/5

बिकिनी में लगाया तड़का

सरगुन मेहता की ये फोटोज वियतनाम के हलांग बे की हैं. फोटोज में सरगुन बिकिनी पहनकर पानी के अंदर चिल करती हुई दिख रही हैं. फोटोज इतनी ज्यादा हसीन है कि आपका तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा.

2/5

पानी में लगाई आग

तस्वीरों में सरगुन हलांग बे में पानी के अंदर टू पीस पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये बिकनी पर्पल और ग्रीन कॉम्बिनेशन की है जिसमें वो काफी दिलकश लग रही हैं. 

 

3/5

कर रहीं चिल

फोटोज में सरगुन पानी के अंदर आराम से कभी लेटी नजर आ रही हैं तो कभी खड़े होकर आसपास के नजारे का लुत्फ लेती दिख रही हैं. वहीं फोटोज में पीछे खूब सारा पानी और थोड़ी बहुत ग्रीनरी भी नजर आ रही है जो उनकी इन फोटोज को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रही है.

4/5

किए खूब मजे

इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. फोटोज में कैप्शन में लिखा- 'जहां पर पूल समुद्र से मिल जाता है. हलांग बे.'  

 

5/5

सरगुन का किलर अंदाज

आपको बता दें, सरगुन और रवि दुबे हसबैंड वाइफ हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ की फोटोज शेयर करते रहते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link