परदादी जैसा है रूप, जान से मारना चाहता है तांत्रिक... 2009 में आई इस हॉरर फिल्म के आगे कुछ भी नहीं है `स्त्री 2`

South Best Horror Movie on OTT: अगर आप हॉरर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो हम आपके लिए लाए हैं बेस्ट हॉरर फिल्म, जिसे यकीनन आपने नहीं देखा होगा. ये है एक साउथ की फिल्म जिसमें बाहुबली वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने मुख्य रोल निभाया था. चलिए बिना देरी के बेस्ट फिल्म के बारे में बताते हैं.

वर्षा Thu, 03 Oct 2024-5:05 pm,
1/6

साउथ की सबसे डरावनी फिल्म

अगर आपको सबसे डरावनी फिल्म देखनी है तो हम आपके लिए लाए हैं बेस्ट फिल्म. जिसे देखने के बाद आपको रोम-रोम न कांप जाए तो कहना. ये वास्तव में एक तेलुगू फिल्म है जिसमें अनुष्का शेट्टी ने लीड रोल निभाया था. वही अनुष्का जिन्हें आप बाहुबली के चलते खूब जानते हैं. चलिए बताते हैं साउथ की बेस्ट हॉरर फिल्म के बारे में, जिसे आप इस वीकेंड एन्जॉय कर सकते हैं.

2/6

हॉरर फिल्म जिसके आगे फेल है बाकी सब

ये एक तेलुगू फिल्म है जिसका नाम है 'अरुंधति'. ये हॉरर फैंटेंसी फिल्म है जिसका डायरेक्टशन कोडी रामकृष्ण ने किया है. जबकि इसे श्याम प्रसाद रेड्डी के बैनर मल्लेमाला एंटरटेनमेंट के तहत बनाया गया है. इस फिल्म को देखने के बाद आप इसे हॉरर के मामले में स्त्री 2 से भी बेस्ट कहेंगे. 

3/6

15 साल पुरानी फिल्म के आगे सब हॉरर फिल्में चकनाचूर

'अरुंधति' की कास्ट की बात करें तो इसमें अनुष्का शेट्टी के अलावा अर्जन बवा सयाजी शिंदे, मनोरमा, कैकला सत्यनारायण के साथ-साथ सोनू सूद भी हैं. फिल्म की कास्ट ने बढ़िया एक्टिंग की है और यही वजह है कि ये फिल्म 15 साल बाद भी देखने के लिए परफेक्ट है.

4/6

अरुंधति बॉक्स ऑफिस पर थी ब्लॉकबस्टर

'अरुंधति' की कामयाबी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इसने साल 2009 में कैसी धूम मचाई होगी. 'अरुंधति' ने बॉक्स ऑफिस हिलाकर रख दिया था. इसे मेक्रस ने 13.5 करोड़ रुपये में बनाया था जबकि इसका कलेक्शन 70 करोड़ रुपये था. लोगों को ये फिल्म इतनी पसंद आई थी कि आज भी इसे ओटीटी पर खूब देखना पसंद करते हैं.

5/6

ओटीटी पर देखिए हॉरर फिल्म

अगर आप हॉरर फिल्म 'अरुंधति' को ओटीटी पर देखना चाहते हैं तो आप सन NXT का रुख कर सकते हैं. यहां आपको ये तेलुगू में देखने को मिलेगी. हालांकि ये फिल्म आपको हिंदी में नहीं मिलती है. लेकिन इसे सब टाइटल के साथ देख सकते हैं. कहानी में ऐसा फ्लो है कि आप और फिल्म के बीच भाषा रुकावट नहीं बनती है.

6/6

तांत्रिक के रोल में सोनू सूद

अरुंधति की कहानी अनुष्का शेट्टी के किरदार अरुंधति और जेजाम्म के इर्द-गिर्द घूमता है. एक्ट्रेस ने दो रोल निभाए हैं. जब अरुंधति अपने गांव में जाती है तो उसे पता चलता है कि वह अपनी परदादी जेजाम्मा की तरह दिखती है. सिर्फ हूलिया ही नहीं बल्कि परदादी की लड़ाई भी अब उसकी बन चुकी है. इस लड़ाई में उसकी भिडंत एक तांत्रिक से होती है, जो उसे मारना चाहता है. इस विलेन के रोल को सोनू सूद ने निभाया है, जो कि बेस्ट लगते हैं. अब कैसे अरुंधति खुद और परदादी की रक्षा करती है, ये आप फिल्म में देख पाते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link