सपने में इन चीजों का दिखना बेहद शुभ, अचानक मिलता है ढेर सारा पैसा!

Dream Astrology: स्‍वप्‍न शास्‍त्र में कुछ सपनों को बेहद शुभ माना गया है. इन सपनों का आना जातक को अचानक खूब सारा पैसा दिलाता है और उसे रातों-रात अमीर बना सकता है.

श्रद्धा जैन Fri, 28 Jul 2023-9:15 am,
1/5

सपने में आभूषण देखना

सपने में यदि खुद को गहने खरीदते हुए देखें तो यह शुभ संकेत माना जाता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार, ऐसा सपना बताता है कि आपका भाग्य साथ देगा और कोई बड़ी सफलता आपके हाथ लग सकती है. 

2/5

सपने में खुद को देखना

सपने में खुद को देखना भी अच्‍छा फल देता है. यदि सपने में खुद को किसी ऊंची दीवार पर बैठा देखें तो यह संकेत देता है कि आपको बड़ा पद, सम्‍मान, पैसा मिलने वाला है. 

3/5

सपने में काला शिवलिंग देखना

सपने में यदि काला शिवलिंग देखें तो इसका मतलब है कि आपको करियर में बड़ी उन्‍नति मिलने वाली है. यदि बेरोजगार व्‍यक्ति को ऐसा सपना आए तो उसे जल्‍द ही अच्‍छी नौकरी मिलती है. वहीं रोगी व्‍यक्ति सपने में शिवलिंग देखे तो उसकी बीमारी खत्‍म हो जाती है. 

4/5

सपने में सांप देखना

सपने में सांप देखने का मतलब है कि आप पर जबरदस्‍त धन वर्षा होने वाली है. आपको अचानक कहीं से पैसा मिलने वाला है और आपकी आर्थिक स्थिति में जबरदस्‍त उछाल आने वाला है. वहीं सावन महीने में सपने में सांप दिखना भोलेनाथ की कृपा होने का साफ संकेत है. 

5/5

सपने में शंख बजाते देखना

सपने में यदि खुद को शंख बजाते हुए देखें तो यह बहुत शुभ होता है. इस सपने का मतलब है कि जल्‍द ही आपको शुभ फल मिलने वाला है. आपको खूब सारा धन और किसी महत्‍वपूर्ण काम में सफलता मिलने वाली है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link