घर से कहर बनकर बाहर निकलीं दिशा पाटनी, ऑफ शोल्डर टॉप और शॉर्ट्स में गिराई हुस्न की बिजलियां

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी (Disha Patani) का पहला म्यूजिक वीडियो `क्यों करू फिक्र` रिलीज हो गया है और एक्ट्रेस ने इस गाने के साथ ही बतौर डायरेक्टर एंट्री ली है. इस म्यूजिक वीडियो के रिलीज होते ही दिशा हाल ही में बांद्रा में ऐसे कपड़ों में स्पॉट हुईं कि उन्हें देखकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ गईं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने ग्रे कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और उसके साथ डेनिम शॉर्ट पहने नजर आईं. तस्वीरों में देखिए दिशा पाटनी का ये कहर बरपाने वाला लुक.

शिप्रा सक्सेना Tue, 22 Aug 2023-2:26 pm,
1/5

कहर है लुक

लेटेस्ट फोटोज में दिशा पाटनी कैमरे के सामने ऐसे कपड़े पहने नजर आईं कि उनकी तस्वीरों ने मिनटों में सोशल मीडिया पर आग लगा दी. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपने हद से ज्यादा रिवीलिंग लुक में लोगों के दिलों में ऐसी चिंगारी लगाई कि वो उनके लुक से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

 

2/5

ऑफ शोल्डर टॉप

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रे कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहने दिखीं. ये टॉप इतना ज्यादा रिवीलिंग है कि उसमें एक्ट्रेस डीपनेक कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं. 

3/5

हॉट लुक

इस रिवीलिंग टॉप के साथ दिशा पाटनी डेनिम के शॉर्ट्स पहने दिखीं. दिशा का ये सेक्सी और हॉट लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है.

 

4/5

ऐसे पूरा किया लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए दिशा ने बालों को ओपन किया है. फेस पर सटल मेकअप और पैर में जूते पहने. दिशा ने कैमरा देखते ही एक से बढ़कर एक पोज दिए और अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट किया.

 

5/5

फोटोज वायरल

तस्वीरों में एक्ट्रेस कार के पास जाती हुई दिखीं. एक्ट्रेस जैसे ही इस लुक में दिखीं तो पैपराजी उनके इस कहर वाले लुक को कैमरे में लगातार कैद करने लगे. आपको बता दें, टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा का नाम इन दिनों अलेक्जेंडर से जुड़ रहा है. हाल ही में अलेक्जेंडर ने दिशा के नाम का टैटू अपनी बांह पर भी गुदवाया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link