माथे पर बिंदी, गले में हार...रंग-बिरंगा लहंगा-चोली पहन खूब बलखाईं सुहाना खान; एक-एक तस्वीर पर टिकेगी नजर

Suhana Khan Photos: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. डेब्यू के बाद से सुहाना खान अक्सर ही अपने फैशन सेंस के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन बीती रात सुहाना खान ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपना ऐसा अवतार फ्लॉन्ट किया है, जिसे देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं सुहाना खान की लेटेस्ट फोटोज...

प्राची टंडन Sat, 13 Jul 2024-11:12 am,
1/5

सुहाना खान का नया अवतार

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन में सुहाना खान के दो अवतार देखने को मिले. सुहाना पहले भाई आर्यन खान के साथ अपनी मां गौरी खान की पुरानी साड़ी में नजर आईं. फिर सुहाना ने रंग-बिरंगे लहंगा चोली में अपना देसी अवतार दिखाया. 

2/5

कलरफुल लहंगे में खूब जंचीं

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने ऑरेंज कलर की डीपनेक चोली के साथ कलरफुल लहंगा पहना था. सुहाना के लहंगे में ऑरेंज, पर्पल, मेहंदी और कई सारे रंग देखने को मिल रहे थे.

3/5

चोकर नेकलेस पर टिकी नजरें

कलरफुल हैवी वर्क वाले लहंगे के साथ सुहाना ने गले में चोकर नेकलेस कैरी किया था. सुहाना खान ने नेकलेस के अलावा किसी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. ना तो उन्होंने कानों में ईयरिंग्स पहने और ना ही हाथों में कोई चूड़ियां या ब्रेसलेट कैरी किया. 

4/5

बिंदी से लुक किया पूरा

सुहाना खान ने अपने रंग-बिरंगे आउटफिट के साथ लाइट टोन मेकअप कैरी किया था. और एक छोटी-सी ब्लैक बिंदी से अपना लुक कंपलीट किया था. सुहाना ने बालों को जूड़ा में स्टाइल किया था. 

5/5

स्माइल और स्टाइल का जलवा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सुहाना खान ने कभी स्माइल तो कभी स्टाइल के साथ कैमरा के लिए पोज किया. सुहाना खान के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link