Shah Rukh Khan फैमिली के साथ, तो कुछ ऐसे नजर आईं करीना कपूर, अंबानी स्कूल फंक्शन में लगा सितारों का मेला

Celebs Spotted: शुक्रवार की शाम धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल का एनुअल डे था. इस स्कूल में कई बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे पढ़ते हैं, ऐसे में अपने बच्चों की परफॉर्मेंस देखने कई सेलेब्स भी अंबानी स्कूल पहुंचे थे. हेमा मालिनी से लेकर शाहरुख खान तक ने अंबानी स्कूल एनुअल डे में शिरकत की थी.

प्राची टंडन Sat, 16 Dec 2023-11:03 am,
1/6

करीना कपूर बीती शाम बेटे तैमूर का हाथ थामे धीरूभाई अंबानी स्कूल के बाहर स्पॉट हुई थीं. करीना कपूर बेटे के स्कूल एनुअल डे फंक्शन में ब्लैक लैदर पैंट के साथ व्हाइट कलर की शर्ट पहन पहुंची थीं. एक्ट्रेस का लुक हमेशा की तरह एलिगेंट था. 

2/6

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के फंक्शन में पहुंची थीं. हेमा मालिनी पिंक कलर का खूबसूरत सूट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ कानों में ईयरिंग्स पहन अपना लुक पूरा किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो हेमा मालिनी के नाती इस स्कूल में पढ़ते हैं.

3/6

एक्टर शाहिद कपूर भी धीरूभाई अंबानी स्कूल के बाहर बीते दिन पूरी फैमिली के साथ स्पॉट हुए. शाहिद कपूर ब्राउन कलर की शर्ट और लूज डेनिम्स में अपने दोनों बच्चों और पत्नी मीरा राजपूत के साथ नजर आए.

4/6

करण जौहर भी अपने दोनों बच्चों के साथ अंबानी स्कूल एनुअल डे के लिए पहुंचे थे. करण जौहर के दोनों बच्चे क्यूट आउटफिट्स में तैयार थे, तो फिल्ममेकर ने ऑल ब्लैक लुक से लाइलाइट बटोरी. वहीं दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन भी अपनी फैमिली के साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल डे के लिए पहुंचे थे. 

5/6

एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल भी स्टाइलिश अंदाज में अंबानी स्कूल के बाहर स्पॉट हुईं. नताशा दलाल वन शॉल्डर ब्लैक आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आईं. 

6/6

शाहरुख खान भी स्टाइलिश अंदाज में पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान के साथ अंबानी स्कूल के एनुअल डे पर पहुंचे थे. बता दें, शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम इसी स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link