लैदर जैकेट, आंखों पर काला चश्मा, डैशिंग डूड बनकर निकले शाहिद कपूर; देखें तस्वीरें

Shahid Kapoor Dashing Looks: आखिरी बात कृति सेनन के साथ `तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया` में नजर आने वाले शाहिद कपूर की फिल्म को सिनेमाघरों के बीच ओटीटी पर भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है. इसी बीच एक्टर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं. उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. शाहिद कपूर की ये तस्वीरें मुंबई में किसी इवेंट के दौरान के हैं. चलिए एक नजर डालते हैं शाहिद कपूर के शानदार और जबरदस्त लुक पर.

वंदना सैनी Fri, 12 Apr 2024-5:16 pm,
1/5

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक शाहिद कपूर हाल ही में अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखी गई और निर्देशित फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में अपने जबरदस्त अभिनय से फैंस के बीच अपनी अलग जगह बनाने वाले शाहिद कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें उनके डैशिंग लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है. 

2/5

शाहिद का लुक

शाहिद कपूर की ये तस्वीरें मुंबई के बांद्रा में हुए किसी इवेंट के दौरान की है. जहां एक्टर अपने धांसू स्टाइल कैरी किए नजर आए. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल और लुक से फैंस का दिल जीत लिया. उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर छाई हुई है. तस्वीरों में एक्टर पैप्स को भी पोज देते नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर की स्माइल भी काफी शानदार लग रही है. 

3/5

शाहिद का स्टाइल

इस दौरान शाहिद कपूर ग्रे कलर की टी-शर्ट और जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं, जिसके साथ एक्टप ने ब्राउन लैदर जैकेट भी पहन रखी है. साथ ही वो काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक्टर ने अपने लुक को ब्लैक शूट से कंप्लीट कर रखा है. इतना ही नहीं, हमेशा अपने स्टाइल से फैंस का दिल जीतने वाला शाहिद के इस अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है.

4/5

पैप्स को दिए पोज

इवेंट के दौरान शाहिद कपूर ने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. इतना ही नहीं, एक्टर खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खास पल, फोटोज और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े खास पलों को भी शेयर करना पसंद करते हैं, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आता है. 

5/5

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट

शाहिद कपूर के वर्कफ्रेंट की बात करें तो 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में वो एक ऐसे साइंटिस्ट के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसको एक रोबोट शिफ्रा से प्यार हो जाता है, जिसका किरदार कृति ने निभाया है, जिसको उनकी साइंटिस्ट मौसी यानी डिंपल कपाडिया ने बनाया है. इसेक अलावा शाहिद कपूर जल्द ही वेब सीरीज 'फर्जी' के सेकंड पार्ट में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link