Mira Rajput Pictures: एक बार सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं मीरा राजपूत, अदाएं देख फिदा हुए फैंस

Mira Rajput Vacation Pictures: शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत अपनी लुक्स से बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. खास बात यह है कि मीरा हमेशा एक से बढ़कर एक लुक में दिखाई देते हैं. बिना मेकअप के भी उनकी स्किन काफी ग्लोइंग दिखती है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की तस्वीरें साझा की है. फोटोज में वो पूरे परिवार के साथ मस्ती करती दिख रही हैं.

गीतू कत्याल Tue, 09 Jan 2024-11:34 pm,
1/5

हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आईं मीरा

वेकेशन की फोटोज में मीरा हर बार की तरह खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटो में मीरा ने काला चश्मा और बालों में बैंड लगाया है. वहीं, ग्रे कलर क टॉप के ऊपर उन्होंने ब्लैक कलर की जैकेट डाली है. सिंपल से लुक में भी वो काफी कमाल की नजर आ रही हैं. 

2/5

नजारों का आनंद लेती दिखीं मीरा

भीड़भाड़ की दुनिया से दूर मीरा वेकेशन की फोटोज में अकेले बैठकर पहाड़ों को निहारती नजर आ रही हैं. उनके आसपास सिर्फ प्रकृति के सुंदर नजारे दिखाई दे रहे हैं. 

 

3/5

ऑथेंटिक फूड कर रही हैं एंजॉय

खानपान का मीरा बहुत ध्यान रखती हैं और यही उनकी खूबसूरती का राज भी है. इस तस्वीर में भी मीरा किसी ड्रिंक का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. वहीं खिड़की से बाहर दिखाई दे रहे नजारा काफी शानदार लग रहा है. 

 

4/5

परिवार के साथ कर रही हैं मस्ती

परिवार के साथ समय बिताने का सबसे सही तरीका इनडोर गेम्स. यह गेम्स आपको एक साथ बैठकर मस्ती करने का मौका देते हैं. ऐसे में मीरा भी कुछ ऐसा ही करती दिखाई दे रही हैं. 

 

5/5

बच्चों के साथ है मीरा का खास बोंड

मीरा राजपूत का अपने बच्चों के साथ खास बोंड रखती हैं.  शाहिद और मीरा ने साल 2015 में शादी की थी और उनके 2 बच्चे हैं. फैंस मीरा की फोटोज पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link