शाहरुख की लाडली सुहाना खान देती हैं अपने कातिलाना अंदाज से टक्कर, गौरी को भी कर देती हैं फेल, देखें Photos

Suhana Khan: शाहरुख खान की तरह उनकी लाडली बेटी सुहाना खान अक्सर चर्चा में रहती हैं. सुहाना को जिस भी इवेंट में देखा जाता है, वो एक नए अंदाज में दिखती हैं. यही कारण है कि सुहाना खान के स्टाइल की चर्चा हर कोई करता है. यहां तक की गौरी भी सुहाना को टक्कर नहीं दे पाती हैं. फिर चाहे वेस्टर्न हो या एथनिक, वो अच्छे से जानती हैं कि उन्हें अपने लुक को कैसे खास बनाना है. आइए देखते हैं सुहाना खान की कुछ बेहद स्टाइलिश तस्वीरें.

गीतू कत्याल Sun, 31 Mar 2024-4:24 pm,
1/6

सुहाना खान देती हैं अपनी मम्मी को टक्कर

23 साल की उम्र में सुहाना खान बड़ा नाम बन गई हैं. उन्होंने एक अलग फैन बेस तैयार किया है. फिर चाहे उनकी मम्मी भी क्यों ना हो, सुहाना हर किसी को टक्कर देती दिखती हैं. सिंपल से सिंपल अंदाज में सुहाना सारी लाइमलाइट चुरा लेती हैं. 

2/6

कमाल होते हैं आउटफिट

सुहाना खान का हर एक लुक इसलिए भी खास होता है क्योंकि वो कमाल के आउटफिट चुनती हैं. सूट से लेकर साड़ी तक, सुहाना को हर बार एक नया लुक चुनती हैं. जैसे इस फोटो में भी उन्होंने कुर्ती को स्टाइलिश दुपट्टे के साथ मैच करके पहना है. 

3/6

सिंपल जींस-टॉप में भी दिखीं खूबसूरत

सुहाना के इस लुक में भी बहुत दमदार दिख रही हैं. उन्होंने स्लीवलेस टॉप को जींस के साथ कैरी किया है. साथ में खुले बाल, लाइट मेकअप और पोज देने का अंदाज उन्हें कमाल दिखा रहा है. सबसे ज्यादा चर्चित सितारों की लिस्ट में सुहाना खान भी शामिल हैं. 

4/6

साड़ी वाला लुक

सुहाना का साड़ी कलेक्शन बहुत खास है. कई मौकों पर उन्हें साड़ी पहने हुए देखा जाता है. ब्लू कलर की साड़ी में भी वो बहुत कमाल दिख रही हैं. माथे पर लगी बिंदी और कानों के झुमके उनके लुक को डबल खूबसूरत बना रहे हैं. 

5/6

फैंस करते हैं पसंद

सुहाना खान को इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. मुंबई से स्कूली पढ़ाई करने के बाद वो विदेश गई थी. सुहाना ने इंग्लैंड के आर्डिंग्ली कॉलेज से पढ़ाई की है. कुछ समय पहले उन्हें 'द आर्चीज' में देखा गया था. 

6/6

फोटोज रहती हैं वायरल

शाहरुख की तरह उनकी लाडली बेटी की तस्वीरें भी अक्सर वायरल हो जाती हैं. सुहाना को जब भी स्पॉट किया जाता है, वो चर्चा में आ जाती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link