अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से बेस्टी सुहाना-अनन्या के साथ शनाया कपूर ने शेयर की PHOTOS, बैकलेस गाउन में गिराईं बिजलियां

Shanaya Kapoor Shares Photo from Anand-Radhika Cruise Party: एक्ट्रेस सारा अली खान के बाद शनाया कपूर ने भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी से खूब सारी तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों में शनाया के साथ उनकी बेस्टी सुहाना खान और अनन्या पांडे भी नजर आ रही हैं.

मृदुला भारद्वाज Sun, 02 Jun 2024-12:52 pm,
1/7

शनाया कपूर ने भी शेयर की तस्वीरें

एक्ट्रेस सारा अली खान के बाद शनाया कपूर ने भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी से ढेरों तस्वीरें शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों में शनाया कपूर को प्रिंटेड बैकलेस गाउन में देखा जा सकता है, जिसमें वह बला की ग्लैमरस लग रही हैं.

2/7

सुहाना खान और अनन्या पांडे के साथ भी शेयर की तस्वीरें

शनाया कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें शनाया के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड्स सुहाना खान और अनन्या पांडे भी नजर आ रही हैं. अनन्या पांडे ने पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. अनन्या ने शनाया की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आई एम द बेस्ट.'

3/7

सुहाना खान के साथ बॉडी हगिंग गाउन में शेयर की तस्वीर

वहीं, शनाया कपूर ने सुहाना खान के साथ एक अलग से भी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सुहाना खान ने नीले, काले और सफेद रंग का प्रिंटेड बॉडी हगिंग गाउन पहना है. शनाया और सुहाना दोनों ही बॉडी हगिंग गाउन में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 

4/7

खूबसूरत लोकेशन्स से शेयर की तस्वीरें

शनाया कपूर की इन तस्वीरों में बैकग्राउंड में खूबसूरत इमारतें और एक लेक नजर आ रही हैं. शनाया कपूर ने लेक के किनारे बैकलेस गाउन में एक से बढ़कर एक ग्लैरस पोज देकर बिजलियां गिरा दी हैं.

5/7

लगीं बला की खूबसूरत

शनाया कपूर अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में बला की खूबसूरत लग रही हैं. इससे पहले शनाया कपूर ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी से अपने दो लुक के साथ भी फोटो शेयर की थी. 

6/7

दो और लुक भी किए थे शनाया ने शेयर

एक लुक में शनाया ने सफेद रंग का गाउन पहना था तो दूसरे में लाल रंग का. दोनों ही लुक में शनाया कहर ढा रही थीं. शनाया के सफेद गाउन पर आगे की तरफ एक बड़ा-सा गुलाब का फूल बना हुआ था, जो इसके एक एलिगेंट लुक दे रहा था. वहीं, लाल गाउन काफी ग्लैमरस लुक दे रहा था.

7/7

शानदार क्रूज-थीम वाली पार्टी एन्ज्वॉय कर रहे सेलिब्रिटीज

बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के लिए 29 मई, 2024 से 1 जून, 2024 तक एक और शानदार प्री-वेडिंग पार्टी रखी. गुजरात के जामनगर में तीन दिन के वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद अब अंबानी फिलहाल एक शानदार क्रूज-थीम वाले 'ला वीटा ई उन वियाजियो' पर सवार होकर पार्टी का आनंद ले रहे हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link