शनाया कपूर ने मिरर वर्क का लहंगा पहन गिराई बिजलियां, रैंप पर दिखा गजब का कॉन्फिडेंस

Shanaya Kapoor Ramp Walk: एक्ट्रेस शनाया कपूर हाल ही में एक इवेंट के दौरान रैंप वॉक करती नजर आईं. शनाया कपूर ने सेक्विन और मिरर वर्क का लहंगा पहनकर डिजाइनर सुरीली गोयल के लिए शो स्टॉपर बनीं. शनाया ने रनवे पर वॉक करते हुए गजब का कॉन्फिडेंस दिखाया.

मृदुला भारद्वाज Sun, 18 Feb 2024-11:36 am,
1/5

कॉन्फिडेंस की जमकर तारीफ

शनाया कपूर अक्सर अपने फैशन सेंस और रैंप वॉक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. मशहूर फिल्म एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया की ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक शो के लिए रैंप वॉक किया, जिसमें उनके लुक और कॉन्फिडेंस की जमकर तारीफ हो रही है.

2/5

गिराईं हुस्न की बिजलियां

शनाया कपूर ने मुंबई में एक इवेंट के लिए रैंप वॉक किया. शनाया कपूर ने मिरर और सीक्वेंस वर्क वाला लहंगा पहनकर रैंप वॉक किया. शनाया डिजाइनर सुरीली गोयल के लिए शो स्टॉपर बनीं और रन वे पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराईं. 

3/5

शनाया ने इठलाते हुए किया रैंप वॉक

शनाया कपूर ने इस सफेद रंग के सिल्वर मिरर वाले लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही थीं. खुले बाल और ग्लॉसी मेकअप में शनाया ने इठलाती हुई रैंप पर वॉक करती हुई नजर आईं. फैन्स भी शनाया की खूबसूरती और उनके रैंप वॉक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

4/5

फिल्मी दुनिया में एंट्री करने वाली हैं शनाया

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर की कजिन हैं. कपूर खानदान के कई सारे बच्चे फिल्मी दुनिया में अपने कदम रख चुकी हैं. शनाया ने अभी तक डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह भी फिल्मी दुनिया में एंट्री करने वाली हैं.

5/5

मोहनलाल की फिल्म में नजर आएंगी शनाया

24 साल की शनाया कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम ले चुकी हैं. शनाया अपना पैन इंडिया डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. शनाया कपूर साउथ सिनेमा के सुपरस्टार  मोहन लाल के साथ 'वृषभ' नाम की फिल्म में काम कर रही हैं. फिल्म की स्टारकास्ट और मोहन लाल के साथ शनाया अक्सर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link