Valentine`s Day से पहले सज-धज के निकलीं शनाया कपूर, व्हाइट ड्रेस में लगीं एलिगेंट

Shanaya Kapoor slays in white: एक्ट्रेस शनाया कपूर हाल ही में प्री वैलेंटाइन डे स्पेशल ब्रंच के लिए स्पॉट हुईं. शनाया इस दौरान सफेद रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. शनाया ने पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. फैन्स भी वैलेंटाइन डे से पहले उनके इस खूबसूरत लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

मृदुला भारद्वाज Wed, 14 Feb 2024-9:44 am,
1/5

मशहूर बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ग्लैमर और स्टाइल के मामले में किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. शनाया अक्सर अपने स्टाइल और अपने फैशन सेंस के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अब वैलेंटाइन डे से पहले शनाया सफेद रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनकर पार्टी करने निकलीं और लाइम लाइट लूट कर ले गईं.

2/5

शनाया कपूर एक प्री वैलेंटाइन डे स्पेशल ब्रंच के लिए गई थीं, जहां वह सफेद रंग के बॉडी हगिंग आउटफिट को पहने हुए नजर आई. शनाया ने सफेद रंग का टॉप और सफेद रंग की लॉन्ग टाइट स्कर्ट पहनी हुई थी. 

3/5

शनाया कपूर ने इस खूबसूरत व्हाइट आउटफिट के साथ न्यूड हाई हील्स पहनी हुई थीं. शनाया ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और एक कंधे की तरफ झुकाया हुआ था. एक्ट्रेस ने ग्लॉसी लिपस्टिक और खूबसूरत मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया.

4/5

शनाया कपूर व्हाइट आउटफिट में ग्लैमरस के साथ-साथ बेहद खूबसूरत और एलिगेंट भी लग रही थीं. फैन्स को शनाया का यह स्टाइल काफी ज्यादा पसंद आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी की.

5/5

वर्क फ्रंट की बात करें तो शनाया कपूर ने अबतक फिल्मी दुनिया में डेब्यू नहीं किया है. हालांकि, वह माडलिंग और विज्ञापन करती रहती हैं. शनाया कपूर साउथ सिनेमा के सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म 'वृषभ' से साउथ डेब्यू करेंगी. एकता कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म का ऐलान पहले ही हो चुका है. शनाया भी फिल्म की स्टारकास्ट के साथ फोटो शेयर कर चुकी हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link