`मुंज्या` की `बेला` ने इस मामले में दीपिका पादुकोण को छोड़ा पीछे, कम समय में हासिल किया ये बड़ा मुकाम

Sharvari Wagh Most Popular Star On IMDb: हाल ही में अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म `मुंज्या` और `महाराज` से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस शरवरी वाघ इस समय सोशल मीडिया से लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक मामले में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तक को पछाड़ दिया और उनके आगे निकल गईं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने ये मुकाम बेहद कम समय में हासिल किया है.

वंदना सैनी Tue, 02 Jul 2024-10:20 am,
1/5

हर ओर छाईं मुंज्या की बेला

हाल ही में, हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' से अपनी दमदार पहचान बनाने वालीं शरवरी लगातार फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. 'मुंज्या' के बाद वे आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ उनकी डेब्यू फिल्म 'महाराज' में भी नजर आईं, जिसमें उनके अपने गुजराती किरदार से सभी का मन मोह लिया. इसी बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने इस हफ्ते की IMDb फेमस इंडियन सेलेब्रिटीज की लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया है. 

2/5

IMDb की फेमस सेलेब्रिटी लिस्ट में हुईं शामिल

इतना ही नहीं, खास बात ये है कि इस मामले में शरवरी वाघ ने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी पछाड़ दिया है. वहीं, इस बारे में उनका कहना है कि ऐसा कोई मुकाम हासिल करना इंडस्ट्री में किसी भी कनेक्शन के बिना किसी के लिए भी एक बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है. शरवरी ने कहा, 'ये साल मेरे लिए कैसा रहा, इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती. मैं 'मुंज्या' के लिए मिल रहे सभी के प्यार के लिए आभारी हूं'. 

3/5

ब्लॉकबस्टर रहीं शरवरी की मुंज्या

शरवरी वाघ, मोना सिंह और अभय वर्मा की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने जा रही है, जिसको लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड है. इसके अलावा वो अपनी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'महाराज' को मिल रहे दर्शकों के प्यार के लिए काफी खुश हैं, जिसके लिए उन्होंने अपने सभी फैंस का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कहा, 'मैं काफी ज्यादा मेहनत कर रही हूं, क्योंकि मैं बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं'. 

4/5

सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस बनना चाहती हैं शरवरी

शरवरी ने ये भी कहा, 'मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं अपने देश की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक बनूंगी. मेरा दिल मेरे दिमाग के उस गोल पर फोकस कर रहा है. इस हफ्ते IMDb के पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज लिस्ट में पहले स्थान पर पहुंचना वाकई एक सम्मान की बात है जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी. हर संतुष्टि मेरे लिए खुद को और आगे बढ़ाने की प्रेरणा की तरह है. इंडस्ट्री से कोई संबंध न रखने वाले किसी के लिए भी ये बड़ी बात है'. 

5/5

शरवरी का वर्कफ्रंट

शरवरी ने आगे कहा, 'हर जीत मुझे बेहतर प्रोजेक्ट पाने और बेहतर रोल के लिए और मजबूत बनाएगी'. वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 2015 में लव रंजन और संजय लीला भंसाली के साथ सहायक निर्देशक के तौर पर अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद शरवरी ने 2020 में कबीर खान की वेब सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी' से अपने अभिनय की शुरुआत की. फिर वो 'बंटी और बबली 2' में नजर आईं. इसके बाद वो 'मुंज्या' और 'महाराज' में नजर आईं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link