Bigg Boss Superstar: कोई नाम भी नहीं जानता था, बिग बॉस ने बनाया इन चेहरों को सुपरस्टार

Celebrities who got Fame from Bigg Boss: यूं तो बिग बॉस में हर सीजन जानी पहचानी हस्तियां नजर आती हैं लेकिन कुछ कंटेस्टेंट शो में ऐसे भी रहे जो कहने को तो सेलेब्रिटी थे लेकिन इनका नाम तक कोई नहीं जानता था और शो में आने के बाद ही इन्हें असली फेम मिला.

पूजा चौधरी Fri, 11 Aug 2023-8:11 pm,
1/6

बिग बॉस ने बनाया शहनाज को स्टार

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर रखें तो किसी को कोई हर्ज नहीं होगा. बिग बॉस सीजन 13 में दिखीं शहनाज को इस शो से पहले कोई नहीं जानता था. लेकिन बिग बॉस खत्म होने तक वो स्टार बन चुकी थीं. आज वो फिल्मों में काम कर रही हैं और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

2/6

निक्क तंबोली भी हुईं फेमस

Nikki Tamboli: निक्की तंबोली साउथ एक्ट्रेस थीं लेकिन हिंदी ऑडियंस के बीच उन्हें पहचान बिग बॉस से ही मिली. शो ने उन्हें काफी फेम दिलाया और इसके बाद वो अब तक कई रियलिटी शो, म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं.

 

3/6

नोरा को मिली खास पहचान

Nora Fatehi: नोरा फतेही आज सुपस्टार बन चुकी हैं और पॉपुलैरिटी में किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं लेकिन यहां तक पहुंचने में उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है और इसमें उनका साथ दिया बिग बॉस ने. नौंवे सीजन में नोरा ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और इसके बाद उन्हें काफी फेम मिला था.

4/6

आसिम को पहले नहीं जानता था कोई

Asim Riaz: बिग बॉस 13 में आसिम रियाज ने जब एंट्री ली तो उनके बारे में कोई नहीं जानता था लेकिन शो से जब वो निकले तो पूरा इंडिया उन्हें जान चुका था. सिद्धार्थ शुक्ला संग पहले दोस्ती और दुश्मनी ने उन्हें ऐसा फेम दिलाया कि आज भी आसिम उसी फेम को जी रहे हैं.

5/6

अर्चना गौतम हुईं रातों रात फेमस

Archana Gautam: बिग बॉस के लास्ट सीजन में ही अर्चना गौतम दिखीं और अब वो खतरों के खिलाड़ी जैसे शो का हिस्सा हैं लेकिन बिग बॉस से पहले तक उनका नाम तक कोई नहीं जानता था. इस शो ने उन्हें रातों रात फेम दे दिया.

6/6

शिव ठाकरे कहला रहे रियलिटी शोज के राजा

Shiv Thakare: शिव ठाकरे यूं तो कुछ साल पहले बिग बॉस मराठी के विनर रहे लेकिन उन्हें असली फेम मिला बिग बॉस हिंदी से. पिछले सीजन का वो हिस्सा रहे और फर्स्ट रनरअप रहे. इसके बाद अब वो खतरों के खिलाड़ी में हैं. उन्हें रियलिटी शोज का राजा भी कहा जाता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link