Shehnaaz Childhood Pictures: `जब मैं छोटी बच्ची थी`...बचपन में परी जैसी दिखती थीं शहनाज गिल, देखें फोटोज

Shehnaaz Childhood Pictures: शहनाज गिल का करियर फैंस के लिए इंस्पायरिंग स्टोरी से कम नहीं हैं. उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत स्ट्रग्ल किया और आज फैंस की फेवरेट बन गई हैं. बिग बॉस से पहले और आज की शहनाज को देखा जाए, तो उसमें जमीन आसमान का अंतर है. अपने बचपन को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कुछ अनसीन फोटोज साझा की हैं. तस्वीरों में शहनाज बहुत ही प्यारी लग रही हैं.

गीतू कत्याल Sat, 13 Jan 2024-6:53 pm,
1/5

शहनाज को याद आया बचपन

शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "जब मैं छोटी बच्ची था." इस फोटोज में शहनाज काफी क्यूज नजर आ रही हैं. ब्लैक रंग की स्वेटर और चेक स्टाइल स्कर्ट में अभिनेत्री काफी प्यारी लग रही हैं. 

2/5

शहनाज का गांव

शहनाज गिल पंजाब के धैनपुर गांव से हैं. इस गांव से निकलकर शहनाज ने देश-विदेश का सफर तय किया है. शुरुआती समय में शहनाज ने छोटे-मोटे रोल भी किए. पर मेहनत के साथ उन्होंने सफलता हासिल कर ली. 

3/5

बादशाह ने किया कमेंट

शहनाज गिल और बादशाह, दोनों ही सितारे पंजाब से हैं और सेल्फ मेड स्टार हैं. शहनाज की रिसेंट तस्वीरों पर बादशाह ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, "बचपन से ही चालू." बादशाह और शहनाज बहुत अच्छा बोंड साझा करते हैं. 

4/5

शहनाज के फैंस

आज शहनाज के फैंस की लिस्ट बहुत बड़ी है. उनके देसी अंदाज को लोग पसंदस करते हैं. साथ ही उनका ट्रांसफॉर्मेंशन भी लोगों को बहुत प्रेरित करता है. शहनाज के फैंस कई वीडियोज में उनसे मिलकर भावुक होत नजर आते हैं. 

5/5

क्या रिलेशनशिप में हैं शहनाज गिल

शहनाज गिल के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा होती है. इन दिनों उनका नाम गुरु रंधावा के साथ जोड़ा जा रहा है. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बारे में कोई अपडेट साझा नहीं किया.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link