राधिका-अनंत के प्री-वेडिंग इवेंट के लिए पहुंचे बी प्राक, तो शिल्पा का दिखा बॉसी अंदाज, देखें सितारों की Photos

Celebs Spotted at Airport: बॉलीवुड सितारे एयरपोर्ट के लिए भी बहुत खास और कमाल का लुक कैरी करते हैं. कुछ देर पहले शिल्पा शेट्टी को एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान उन्होंने बहुत ही सिंपल लुक लिया हुआ था, पर वो दिख बहुत कमाल की रहीं थीं. इसके अलावा ढेर सारे गानों को अपनी कमाल की आवाज देने वाले बी प्राक को भी जामनगर एयरपोर्ट पर देखा गया. बता दें कि वो राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी के प्री वेडिंग इवेंट में परफॉर्मेंस देने वाले हैं. करण शर्मा भी एयरपोर्ट पर नजर आए. आइए देखते हैं सभी सितारों की शानदार तस्वीरें.

गीतू कत्याल Tue, 27 Feb 2024-3:56 pm,
1/5

बी प्राक

एनिमल फिल्म का गाना हो या कोई पंजाबी एल्बम, बी प्राक अपनी आवाज ने हर एक गाने को वायरल कर देते हैं. फैंस को उनकी गायकी बहुत पसंद है. कुछ देर पहले उन्हें जामनगर एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान वो सिंपल लुक में दिखे. पैपराजी के कहने पर उन्होंने जमकर पोज दिए. 

2/5

राधिका-अनंत के लिए देंगे परफोमेंस

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन बहुत खास होने वाले हैं. ढेर सारे सिंगर कपल के इवेंट को खास बनाने के लिए परफॉर्मेंस देंगे. इस लिस्ट में बी प्राक का नाम भी शामिल है. अब देखना होगा कि वो कौनसा गाना गाकर लाइमलाइट चुराते हैं. 

3/5

शिल्पा शेट्टी हुईं स्पॉट

शिल्पा शेट्टी को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. शिल्पा हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. उनकी फैन-फोलॉइंग आज भी कम नहीं हुई है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट एयरपोर्ट फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

4/5

बॉसी लुक में दिखीं कमाल

शिल्पा शेट्टी के फैशन सेंस का कोई जवाब नहीं. वो हमेशा एक यूनिक लुक में दिखती हैं. आज के लिए उन्होंने बॉसी लुक सिलेक्ट किया है. कोट और जींस के साथ स्टाइल करते हुए एक्ट्रेस ने खुले बाल रखे हैं और आंखों पर गॉगल्स लगाए हैं. शिल्पा का यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. 

5/5

करण शर्म का कूल अंदाज

जल्द ही करण शर्मा और सुरभि चंदना की शादी होने वाली है. कुछ देर पहले उन्हें भी एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान वो रफ जींस के साथ सिंपल व्हाइट और ब्लैक कलर की टी शर्ट में नजर आए. बता दें कि करण और सुरभि के फैंस उनकी शादी के लिए बहुत खुश हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link