रकुल-जैकी के संगीत में शिल्पा शेट्टी ने ढाया कहर, ब्लैक शिमरी साड़ी में दिखीं अप्सरा, देखें Photos

Shilpa Shetty Photos: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा रकुल और जैकी की शादी के लिए पहले दिन गोवा पहुंच गए थे. कपल से संगीत में खास डांस परफॉर्मेंस भी दी थी. कुछ देर पहले शिल्पा शेट्टी ने संगीत लुक की फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं. तस्वीरों में वो बहुत कमाल की दिखाई दे रही हैं. बता दें कि शिल्पा को कई मौकों पर साड़ी पहने हुए देखा जा चुका है. हर बार वो एक अलग तरह की साड़ी में नजर आती हैं. आइए देखते हैं रकुल और जैकी के संगीत के लिए एक्ट्रेस ने कितना खास लुक लिया था.

गीतू कत्याल Wed, 21 Feb 2024-10:33 pm,
1/5

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की फोटोज

आज सुबह से शिल्पा और राज का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा था. एक्ट्रेस ने बीते दिन खुद भी एक वीडियो इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लगाया था, जिसमें वो ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आई थीं. हालांकि, उनका पूरा लुक दिखाई नहीं दे पाया था. पर अब उन्होंने अपने पूरे लुक की फोटोज शेयर कर दी हैं. 

2/5

दिखीं कमाल

इस बात में कोई शक नहीं है कि शिल्पा बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. रकुल-जैकी के संगीत के लिए उन्होंने काली साड़ी को चुना. साड़ी का शिमरी एलिमेंट उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है. उनका पूरा लुक बहुत अच्छा लग रहा है. 

 

3/5

मेकअप भी है परफेक्ट

शिल्पा ने अपने लुक को खास बनाने के लिए आंखों पर स्मोकी आई मेकअप किया है. साथ ही ब्राउन कलर की लिपस्टिक लगाई है. वहीं, ब्लैक आउटफिट के साथ उन्होंने नेल पेंट का कलर काफी हटकर चुना है. एक्ट्रेस के हाथों पर सफेद नेल पेंट दिखाई दे रही है. 

4/5

वायरल हुई फोटोज

देखते ही देखते शिल्पा का संगीत लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग उनके अंदाज की बहुत तारीफ कर रहे हैं. फोटोज में उनका फिगर भी यकीनन कमाल दिख रहा है. 

5/5

हर साड़ी होती है खास

ऐसा पहली बार नहीं है जब शिल्पा ने अपनी साड़ी से फैंस का दिल जीता हो. वो हर बार एक खास तरीके की साड़ी चुनती हैं. साथ ही एक अलग स्टाइल से कैरी करना पसंद करती हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link