बाबा सिद्दीकी की मौत से सदमे में बॉलीवुड, शिल्पा शेट्टी से लेकर राज कुंद्रा और बाकी सेलेब्स पहुंचे अस्पताल; गमगीन दिखा माहौल

Baba Siddique Death: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और अजित पवार की पार्टी एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. कुछ लोगों ने उन पर फायरिंग की, जिससे उनकी मौत हो गई. उनको आनन फानन में मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली. बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड में अपनी इफ्तार पार्टियों के लिए काफी जाने जाते थे और कई बड़े फिल्मी सितारे उनके करीबी दोस्त थे. उनकी मौत से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. साथ ही कई सेलेब्रिटी नम आंखों के साथ अस्पताल पहुंचे.

वंदना सैनी Sun, 13 Oct 2024-7:23 am,
1/6

बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या

एनसीपी अजित पवार गुट के बड़े नेता बाबा सिद्दीकी को मुंबई में गोली मार दी गई, जिससे उनकी मौत हो गई. उन्हें तीन गोलियां लगीं, जिसके बाद उनको तुरंत ही लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली. ये घटना बांद्रा खेरवाड़ी सिग्नल के पास हुई, जहां उनके बेटे जीशान सिद्दीकी का ऑफिस है. बाबा सिद्दीकी अपनी इफ्तार पार्टी के लिए जाने जाते थे, जिसमें राजनेता से लेकर तमाम बॉलीवुड अभिनेता भी नजर आया करते थे. उनकी मौत की खबर से पूरे बॉलीवुड में गम का माहौल है और सेलेब्स अस्पताल में श्रद्धांजलि देने पहुंचे. 

2/6

अस्पताल पहुंचे राज कुंद्रा

उनकी मौत की खबर मिलने के बाद से ही लीलावती अस्पताल में बॉलीवुड सेलेब्स का आना जाना लगा हुआ है. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिप्ला शेट्टी भी अपने पति राज कुंद्रा के साथ अस्पताल पहुंची. इस दौरान सभी के चेहरे पर उदासी और नम आंखें नजर आईं. अस्पताल के आस-पास काफी सिक्योरिटी का बंदोबस्त दिखा. सोशल मीडिया पर लगातार अस्पताल आने वाले सेलेब्स की फोटो-वीडियो वायरल हो रही हैं, जिनमें उनके चेहरे पर उदासी साफ देखी जा सकती है. राज कुंद्रा इस दौरान ब्लैक शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. 

 

3/6

शिल्पा शेट्टी की चेहरे पर नजर आई उदासी

पति राज कुंद्रा के साथ शनिवार देर रात लीलावती अस्पताल के बाहर नजर आईं शिल्पा शेट्टी के चेहरे पर भी उदासी साफ देखी जा सकती है. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट शर्ट और जींस में नजर आ रही हैं. साथ ही वो अपने बालों से चेहरे को छुपाती नजर आ रही हैं. कपल बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सुनकर काफी दुखी नजर आ रहे हैं. बाबा सिद्दीकी के साथ कपल का काफी अच्छा रिश्ता था. इसलिए उनकी मौत की खबर ने इन्हें हिला दिया. इस दौरान दोनों एक दूसरे का हाथ थामे एक दूसरे को संभालते नजर आ रहे हैं. 

4/6

वीर पहाड़िया भी पहुंचे अस्पताल

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के अलावा, वीर पहारिया भी बाबा सिद्दीकी के परिवार से मिलने और अपनी संवेदनाएं जताने अस्पताल पहुंचे. वीर, जो सिद्दीकी परिवार के काफ़ी करीब माने जाते हैं अस्पताल में दाखिल होते समय बेहद उदास नजर आए. इस दौरान वे नीले रंगे कुर्ते और सफेद पजामे में नजर आए. साथ ही उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था. लेकिन बावजूद वो अपने चेहरे की उदासी को मीडिया से छिपा नहीं पाए. उनके चेहरे पर चिंता और उदासी साफ देखने को मिली. उनके आस-पास भी काफी सिक्योरिटी दिखी. 

5/6

संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त भी पहुंची अस्पताल

इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त भी इस खबर के मिलने के तुरंत बाद अस्पताल पहुंचीं. इस दौरान वे ब्लू टी-शर्ट और जींस में नजर आईं. साथ ही उनके चेहरे पर भी उदासी साफ देखने को मिली. संजय दत्त के परिवार के साथ बाबा सिद्दीकी का रिश्ता काफी साल पुराना है. प्रिया दत्त के अलावा खुद संजय दत्त भी इस खबर के मिलने के बाद तुरंत अस्पताल पहुंचे. इसके अलावा जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी, सलमान खान समेत कई सेलेब्स अस्पताल पहुंचे. सभी के चेहरे पर उदासी साफ देखी जा सकती है. 

6/6

उदास चेहरे के साथ अस्पताल पहुंचे सलमान

बाबा सिद्दीकी के खास दोस्तों में सलमान खान का नाम भी शामिल है, जिन्होंने शायद ही कभी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी की रौनक न बढ़ाई हो. ऐसे में अपने इतने खास और करीबी दोस्त की मौत की खबर ने सलमान खान को भी तोड़ कर रख दिया है. वो भी उदास चेहरा लिए लीलावती अस्पताल पहुंचे. बताया जा रहा है कि जब सलमान को ये दुखद खबर मिली तो उस समय वो बिग बॉस 18 की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे बीच में छोड़ वे फौरन अस्पताल पहुंचे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link