बचपन में पिता की मौत, बेरोजगार जीजा और 6 बच्चों को पाल रहीं शिवानी कुमारी, दिल छलनी कर देगी ये दर्दभरी कहानी

Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari: `बिग बॉस ओटीटी 3` में शिवानी कुमारी अपने देसी अंदाज से लोगों को दिल जीत रही हैं. बोल चाल का अंदाज हो या फिर घरवालों से मीठी-मीठी बातें करना हो या फिर उनसे पंगा ही क्यों ना लेना हों...हर तरफ शिवानी कुमारी का नाम सबसे पहले आता है. शिवानी (Shivani Kumari) उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के हरियारी गांव की है और मशहूर यूट्यूबर हैं. लेकिन क्या आपको पता है महज 22 साल की शिवानी के ऊपर एक बड़े परिवार की जिम्मेदारी है और वो कम उम्र से ही पूरे घर का खर्च उठा रही हैं. जानिए शिवानी कुमार की ये दुखभरी कहानी.

शिप्रा सक्सेना Tue, 02 Jul 2024-5:26 pm,
1/5

तकलीफों से गुजरा बचपन

शिवानी कुमार 'बिग बॉस' में भले ही सबका जबरदस्त एंटरटेनमेंट कर रही हैं लेकिन उनकी पर्सनल कहानी काफी मुश्किलों भरी रही है. शिवानी का बचपन से लेकर बिग बॉस तक का सफर काफी तकलीफों भरा रहा है.

2/5

परिवार की जिम्मेदारी

शिवानी के पिता की मौत उस वक्त हुई जब वो काफी छोटी थी. शिवानी का कोई भाई भी नहीं है लिहाजा, परिवार की जिम्मेदारी उनके कंधों पर छोटी उम्र से ही आ गई.

 

3/5

बचपन में खोए पिता

पिता की मौत के बाद शिवानी परिवार में कमाने वाली अकेली मेंबर हैं. बिग बॉस में और इससे पहले दिए कई इंटरव्यू में शिवानी बता चुकी हैं कि पिता की मौत और भाई ना होने की वजह से वो अकेले पूरे घर का खर्चा उठाती हैं. 

 

4/5

जीजा और 6 बच्चे पाल रहीं

शिवानी ना केवल अपने परिवार को पाल रही हैं बल्कि अपनी बहन के परिवार को भी पाल रही हैं. शिवानी के परिवार के साथ ही उनके जीजा गांव में रहते हैं और बेरोजगार हैं और उनके 6 बच्चे हैं. 

 

5/5

महज 22 साल की हैं शिवानी

ऐसे में शिवानी ना केवल अपने जीजा का सारा खर्चा उठाया हुआ है बल्कि बहन के 6 बच्चों की पढ़ाई-लिखाई का खर्चा भी शिवानी ही भरती हैं. आपको बता दें, शिवानी फिलहाल घर में अच्छा खेल, खेल रही हैं लेकिन उनके घर में सबसे झगड़े भी हो रहे हैं. अब देखना होगा कि शिवानी कितने वक्त तक घर पर सर्वाइव कर पाती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link