श्रद्धा ने किसको दिया `स्त्री 2` की सक्सेस का क्रेडिट, कब आएगी इसकी तीसरी किस्त? बोलीं- `मैं खुद इंतजार नहीं कर...`

Shraddha Kapoor On Stree 3: जब बॉक्स ऑफिस पर लगातार बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हो रही थी तो ऐसे समय में निर्देशक अमर कौशिक ने `स्त्री 2` बड़े पर्दे पर उतारी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करते हुए 856 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. ये फिल्म 2018 में आई उनकी हॉरर-कॉमेडी फिल्म `स्त्री` का सीक्वल है, जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला. हालांकि, फिल्म की सक्सेस के बाद एक बड़ा विवाद भी खड़ा हो गया था, जहां कुछ लोग इसका क्रेडिट श्रद्धा को दे रहे थे, तो कुछ राजकुमार को. इसके अलावा फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं, जिसके बारे में हाल ही में श्रद्धा ने खुलकर बात की और बताया कि क्या चल रहा है?

वंदना सैनी Sat, 19 Oct 2024-7:05 am,
1/5

बॉक्स ऑफिस पर छाई स्त्री 2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक थी, जो 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अपने-अपने किरदार में नजर आए थे. साथ ही फिल्म में कुछ खास कैमियो भी देखने को मिले थे, जिसमें वरुण धवन, अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया शामिल थे. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला. फिल्म ने कई हफ्तों तक बड़े पर्दे पर अपना सफर तय करते हुए 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और अब ओटीटी पर छाई हुई है. 

2/5

किसको मिला फिल्म की सक्सेस का क्रेडिट?

हालांकि, इसको लेकर फिल्म के निर्माता-निर्देशक चुप्पी बनाए हुए हैं. हालांकि, फैंस के बीच इसको लेकर एक बहस सी छिड़ गई थी. कोई श्रद्धा को दे रहा था तो कोई राजकुमार को. हाल ही में मुंबई में स्क्रीन मैगजीन के री-लॉन्च इवेंट पर स्क्रीन लाइव सेशन के दौरान श्रद्धा कपूर ने इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि ये पूरी टीम की मेहनत का नतीजा था और आखिरकार दर्शक ही फैसला करते हैं कि फिल्म हिट होगी या नहीं. श्रद्धा ने बताया कि 'स्त्री' के पहले पार्ट को जो प्यार और तारीफें मिलीं, वो शानदार थी. जब उन्होंने पहली बार इसकी स्क्रिप्ट सुनी, तो वे हंसते-हंसते गिर पड़ी थीं. 

3/5

स्त्री 2 की सक्सेस पर क्या बोलीं श्रद्धा?

इस साल रिलीज हुई 'स्त्री 2' की सक्सेस पर बात करते हुए श्रद्धा ने इस बात को लेकर खुशी जाहिर की कि उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने इतना प्यार दिया. उन्होंने कहा कि ये फिल्म एक अर्बन लीजेंड पर आधारित थी और उन्हें खुशी है कि इस फिल्म में काम करने का मौका उनको मिला. श्रद्धा ने ये भी बताया कि 'स्त्री 2' की कहानी पर डायरेक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर ने बहुत अच्छा काम किया है, जिससे एक शानदार सीक्वल बन पाया और दर्शकों ने इसको ढेर सारा प्यार दिया. ये फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई, जिसने वर्ल्डवाइड 850 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. 

4/5

स्त्री 3 को लेकर क्या बोलीं श्रद्धा?

इस दौरान श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म की तीसरी किस्त यानी 'स्त्री 3' को लेकर भी बात की, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. जब श्रद्धा से 'स्त्री 3' के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक तीसरे पार्ट की कहानी पर काम कर रहे हैं. श्रद्धा ने बताया, 'जब अमर सर ने मुझे बताया कि उनको 'स्त्री 3' की कहानी मिल गई है तो, मैं बहुत खुश हो गई. मुझे लगता है कि ये कुछ बहुत खास होने वाला है और मैं खुद भी बेसब्री से इस कहानी को सुनने का इंतजार कर रही हूं'. साथ ही उन्होंने ये भी हिंट दिया की 'स्त्री 3' की कहानी पर काम शुरू हो चुका है. 

5/5

स्त्री 3 को लेकर एक्साइटेड हैं फैंस

हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस ने ये तो खुलासा नहीं किया कि ये फिल्म कब तक आ सकती है. लेकिन फिर भी फैंस इसकी तीसरी किस्त के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इसके अलावा 'स्त्री 2' के पोस्ट क्रेडिट सीन में कई कई सारी चीजें दिखाई गई थी, जिनमें आखिर में अक्षय कुमार की एंट्री ने सभी को हिला कर रख दिया था. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि 'स्त्री 3' श्रद्धा और राजकुमार के अलावा अक्षय कुमार भी एक अलग किरदार में नजर आ सकते हैं. खैर, 'स्त्री 2' को कुछ हफ्तों पहले ही प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया है, जहां फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link