2 दिन बाद शुक्र करेंगे नक्षत्र परिवर्तन, कन्या-तुला समेत इन 5 राशियों की खुलेगी किस्मत, आर्थिक स्थिति होगी मजबूत!

Shukra Nakshatra Parivartan: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार निश्चित समय पर ग्रह अपनी चाल परिवर्तन करते हैं. परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. किसी के लिए शुभ रहता है तो किसी के लिए अशुभ. ज्योतिष गणना के अनुसार 5 अक्टूबर यानी 2 दिन बाद रात 12 बजकर 20 मिनट पर शुक्र ग्रह विशाखा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. इसका प्रभाव 5 राशियों पर बहुत शुभ होगा. आइए जानते हैं इन 5 राशियों के बारे में...

गुरुत्व राजपूत Thu, 03 Oct 2024-10:44 am,
1/5

1. वृषभ राशि

शुक्र का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. आय के नए सोर्स मिल सकते हैं. लव लाइफ में सुधार होगा. जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे.

2/5

2. कन्या राशि

शुक्र का विशाखा नक्षत्र में प्रवेश कन्या राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा. व्यापारियों को नई डील्स मिल सकती हैं जिसमें फायदा भी अच्छा होगा. छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे. 

3/5

3. तुला राशि

तुला राशि के जातकों का अच्छा समय शुरू हो सकता है. नौकरपेशा लोगों को नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आपका प्रमोशन भी हो सकता है. अगर किसी बीमारी को लेकर परेशान हैं तो वो भी दूर होगी. 

4/5

4. कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. नौकरी करने वाले लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है. दांपत्य जीवन की समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है. अगर कोई काम बहुत समय से रुका हुआ है तो वो पूरा हो सकता है.

5/5

5. मीन राशि

मीन राशि के व्यापारियों के लिए अच्छा समय हो सकता है. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उनका रिश्ता आ सकता है. मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link