शॉर्ट ड्रेस में कमाल दिखीं जैस्मिन, तो कैजुअल लुक में सिद्धार्थ और परिणीति भी लगे कूल; देखें सेलेब्स का धांसू स्टाइल

Celebs Looks: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, जिनका अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है. हाल ही में ऐसे ही कुछ टीवी और बॉलीवुड स्टार्स की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें सभी सितारे अपने धांसू लुक से फैंस और पैपराजी को इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं. चलिए नजर डालते हैं सभी का शानदार स्टाइल पर.

वंदना सैनी Sat, 25 May 2024-10:46 pm,
1/7

जैस्मिन भसीन

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' फेम जैस्मिन भसीन हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है. जैस्मिन के इस धांसू लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए.

2/7

करण पटेल

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर करण पटेल भी हाल ही में कूल लुक में नजर आए. उनके इस अंदाज और स्टाइल को बेहद पसंद किया जा रहा है. एक्टर हाल ही में मेला मॉल में नजर आए. इस दौरान एक्टर ऑरेंज कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर के चेहरे पर एक शानदार स्माइल नजर आ रही हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. एक्टर ने पैप्स को खूब सारे पोज दिए. 

3/7

ओरी

अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स के साथ नजर आने वाले और सेल्फी लेने वाले ओरी भी हाल ही में मुंबई के बांद्रा में जिम के बाहर नजर आए. इस दौरान ओरी ब्लैक टी-शर्ट और लाइट कलर के शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. इसके अलावा ओरी हमेशा अपने अतरंगी फोन कवर्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. ऐसा ही उनकी इन तस्वीरों में भी देखने को मिल रहा है. 

4/7

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और आखिरी बार इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आईं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी हाल ही में मुंबई में अपने घर के पास स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने ब्लू जैकेट कैरी कर रखी है. साथ ही एक्ट्रेस नो-मेकअप लुक के साथ बालों को बांधे नजर आ रही हैं और उन्होंने काला चश्मा लगा रखा है. वो गाड़ी की और जाती हुई नजर आ रही हैं. 

5/7

पृथ्वीराज सुकुमारन

साउथ इंडस्ट्री से लेकर कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाले सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी हाल ही में अपनी पत्नी सुप्रिया मेनन के साथ नजर आए. दोनों ने एक साथ पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. इस दौरान एक्टर ब्लैक टी-शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं, तो वहीं सुप्रिया भी सेम लुक कैरी किए नजर आ रही हैं. दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं. पृथ्वीराज को आखिरी बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में देखा गया था.

6/7

सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर के लुक ने फैंस को खूब दिल जीता. एक्टर कुछ-कुछ बदले-बदले अंदाज में नजर आए, जिसने फैंस को काफी इंप्रेस किया. एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू शर्ट और ब्राउन कलर की पैंट कैरी किए नजर आए. इस दौरान एक्टर ने वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज देते नजर आ रहे हैं. उनके लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.

7/7

तृप्ति डिमरी

ओटीटी से अपना डेब्यू देने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' से रातों-रात स्टार बन गई थीं, जिसके बाद वो जल्द ही कार्तिक आर्यन और विद्या बालन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में काफी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए, जिनको बेहद पसंद किया गया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link