मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र... लाल सुर्ख साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं सोनाक्षी, पति जहीर के लिए रखा पहला करवा चौथ का व्रत

Sonakshi Sinha First Karwa Chauth: आज पूरे देश में करवा चौथ का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस दिन सुहागिन महिलाएं अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं. बॉलीवुड सितारे भी इस त्योहार को खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं. इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पहले करवा चौथ लुक की झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है, जिस पर सभी की निगाहें टिकी रह गई. शादी के सोनाक्षी पति जहीर इकबाल के साथ अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. इस खास मौके पर सोनाक्षी ने लाल साड़ी पहनी, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.

वंदना सैनी Sun, 20 Oct 2024-5:25 pm,
1/5

सोनाक्षी सिन्हा का पहला करवा चौथ

पूरे देश में करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है. ऐसे में इस साल का करवा चौथ 2024 बॉलीवुड के लिए बेहद खास हैं, क्योंकि इस साल कई एक्ट्रेसेस अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. उन्हीं में से एक सोनाक्षी सिन्हा भी हैं,  जिन्होंने इसी साल जून में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल से शादी की थी और वो आज अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं, जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

2/5

लाल साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं सोनाक्षी

आज के इस खास दिन के लिए सोनाक्षी ने लाल सुर्ख साड़ी को चुना, जिसमें बेहद प्यार लग रही हैं. उन्होंने लाल साड़ी में जैसे ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की तो फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गईं. इस दौरान एक्ट्रेस बिल्कुल सिंपल अंदाज में पोज करती नजर आ रही हैं. फोटो में सोनाक्षी लाइट मेकअप के साथ, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और खुले बालों में बेहद प्यारी लग रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोना ने बेहद प्यारा कैप्शन भी शेयर किया है. 

3/5

पति जहीर के लिए रखा पहला करवा चौथ का व्रत

सोनाक्षी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ये बताया कि उन्होंने अपने पति जहीर के लिए पहला करवा चौथ का व्रत रखा है. साथ ही उन्होंने पति जहीर को करवा चौथ की शुभकामनाएं भी दी. सोनाक्षी सिन्हा ने कैप्शन में लिखा, ‘आपकी लंबी उम्र के लिए आज और हर दिन प्रार्थना करती हूं. हैप्पी करवा चौथ मिस्टर हसबैंड जहीर इकबाल’. सोनाक्षी की इन तमाम तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है, जिन पर जहीर इकबाल ने भी कमेंट किया है. 

4/5

जहीर इकबाल ने किया प्यारा सा कमेंट

सोनाक्षी की इन प्यारी-प्यारी तस्वीरों पर जहीर ने भी बेहद प्यारा सा रिप्लाई करते हुए लिखा, 'हैप्पी करवा चौथ जान. पी.एस. - लंबी उम्र का मतलब है आपको परेशान करने के लिए ज़्यादा समय... मुझे नहीं लगता कि आपने इस बारे में सोचा है'. जहीर का ये कमेंट फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, जिसे पढ़ने के बाद फैंस के चेहरे पर स्माइल आ गई. इसके अलावा भी फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए सोनाक्षी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

5/5

इस साल जून में कपल ने रचाई थी शादी

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा ने इस साल 23 जून को अपने लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे जहीर इकबाल से शादी की थी. इससे पहले दोनों करीब 7 साल तक रिलेशनशिप में थे. उनकी शादी में परिवार के सदस्य, करीबी दोस्त और बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं. शादी के बाद सोनाक्षी और जहीर ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं, जिससे उनके फैंस को उनकी खुशी का हिस्सा बनने का मौका मिलता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link