लाल सुर्ख साड़ी, मांग में भरा सिंदूर... पति जहीर इकबाल संग रिसेप्शन में पहुंचीं सोनाक्षी सिन्हा; लग रहीं बला की खूबसूरत

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding Reception: सोनाक्षी और जहीर ने सात साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली हैं. इस दौरान दोनों के परिवार वाले वहां मौजूद रहे. इसी बीच दोनों ने अपनी शादी का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में बास्टियन रेस्तरां में रखा. जहां मेहमानों का आना शुरू हो चुका है. इसी बीच सोनाक्षी और जहीर ने भी बेहद खूबसूरत अंदाज में एंट्री मारी. चलिए नजर डालते हैं दोनों के दिलकश अंदाज और अवतार पर.

वंदना सैनी Sun, 23 Jun 2024-11:30 pm,
1/5

रिसेप्शन में सोनाक्षी-जहीर की शादी एंट्री

आज सोनाक्षी और जहीन ने कोर्ट मैरिज कर ली है और शादी के बाद दोनों ने बेहद ही शादी अंदाज में अपनी ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में एंट्री मारी. इस दौरान दोनों को साथ देखकर सभी की निगाहें उन पर अटकी रह गई. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही दोनों के शानदार लुक पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. उनकी तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं. 

2/5

सोनाक्षी-जहीर का हुआ ग्रैंड वेलकम

जब सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में एंट्री मारी तो उनका ग्रैंड वेलकम हुआ. वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे उनके आस-पास बहुत सारे फैंस उनको घेरे हुए हैं. साथ ही सभी उनको शादी की बधाई दे रहे हैं. इस दौरान उनके आप-पास कई पैपराजी भी नजर आ रहे हैं. वहीं, सोनाक्षी और जहीर के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है.  

3/5

लाल सुर्ख साड़ी और मांग में भरा सिंदूर

इस दौरान हर किसी की नजर नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा पर ही टिकी रह गई. एक्ट्रेस लाल सुर्ख साड़ी के साथ मांग में सिंदूर भरे और माथे पर लाल बिंदी सजाए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने मिनिमम मेकअप के साथ अपने बालों को बांधा हुआ और गजरा सजाए नजर आ रही हैं. गले में एक नेकलेस और बड़े-बड़े झुमके नजर आ रहे हैं. साथ ही हाथों में चूड़िया दिखाई दे रही हैं.

4/5

हैंडसम लग रहे जहीर भी

आज सोनाक्षी को देखने के बाद हर कोई यही कहेगा कि एक्ट्रेस पर शादी का रंग ऐसा चढ़ा की बला की खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, जहीर भी किसी से कम नहीं लह रहे हैं. एक्टर ने भी अपनी ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी के लिए ऑफ व्हाइट कलर के आउफिट को चुना. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी सारे पोज दिए. साथ ही दोनों एक दूसरे के साथ हंसते-मुस्कुराते भी नजर आए.

5/5

सात साल तक किया डेट

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने एक दूसरे को सात साल तक डेट किया, जिसके बाद आज दोनों ने हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है. दोनों के फैंस कब से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे थे, जो आज खत्म हो गया. दोनों की शादी में परिवार वालों ने हिस्सा लिया. हालांकि, इस दौरान सोनाक्षी के दोनों भाई लव और कुश सिन्हा नजर नहीं आए. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link