38 की उम्र, एक बेटे की मां बन चुकीं इस एक्ट्रेस के जलवे हैं हजार; देखेंगे बार-बार

Sonam Kapoor Stylish Looks: सोनम कपूर सुपर स्टाइलिश दीवा है जिनके लुक्स अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हें अब उनका लेटेस्ट स्टाइल खूब सुर्खियां बंटोर रहा है.

पूजा चौधरी Mon, 27 Nov 2023-5:07 pm,
1/5

स्टाइल है लाजवाब

रविवार की रात सोनम कपूर कुछ इस अंदाज में दिखीं कि देखने वाले उनसे निगाहें ना हटा पाए. नीले रंग की ऑफ शॉल्डर लिबास में सोनम का स्टाइल देखते ही बन रहा था. उस पर उनका कॉन्फिडेंस मानो सोने पर सुहागा.

2/5

परफेक्ट लुक से खींचा ध्यान

सोनम कपूर जो भी पहनती हैं उसे बखूबी कैरी करती हैं. पूरे कॉन्फिडेंस और परफेक्ट लुक के साथ. यही वजह है कि हर लिबास उन पर खूब जचता है. एक बार नीले रंग के इस आउटफिट में सोनम के हुस्न के जलवे दिखाए. ये एक ऑफ शॉल्डर फ्रॉक था जिसमें वो हमेशा की तरह क्यूट लग रही थीं.

3/5

सोनम पर टिकीं निगाहें

उनकी ये ड्रेस इतनी शानदार थी कि इवेंट में मौजूद हर शख्स की निगाहें उन्हीं पर जा टिकीं. अब सोशल मीडिया पर सोनम अपने लुक्स को लेकर छा गई हैं. इस तस्वीर से साफ है कि उन्हें यूं ही फैशन दीवा नहीं कहा जाता बल्कि उनके स्टाइल में वो बात है जो उन्हें भीड़ में सबसे अलग बना देती है.

4/5

करियर में दी कई बेहतरीन फिल्में

सोनम कपूर ने साल 2007 में बॉलीवुड डेब्यू किया था फिल्म थी सांवरिया जिसे बनाया था संजय लीला भंसाली ने. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म नहीं चली लेकिन सोनम की झोली में कई फिल्में आ गिरीं. नीरजा, वीरे दी वेडिंग, दिल्ली 6, आएशा, रांझणा, खूबसूरत...ये वो फिल्में थीं जिनसे सोनम को खास पहचान मिली.

5/5

सोनम का कमबैक

इसी के साथ वो बॉलीवुड में स्टाइलिश दीवा के तौर पर भी पॉपुलर हुईं. सोनम अब मां बन चुकी हैं लेकिन खबर है कि वो फिल्मो में कमबैक की तैयारी कर रही हैं. वीरे दी वेडिंग 2 बनने जा रही है और हो सकता है कि अपनी हिट फिल्म से सोनम एक्टिंग में वापसी करें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link