Celebs Spotted: किसी ने मिनी ड्रेस तो किसी ने अतरंगी टॉप-स्कर्ट में दिखाया फैशन का जलवा, कुछ यूं लाइमलाइट बटोर ले गईं मलाइका!

Natasha Poonawalla Party: बिजनेसमैन अदार पूनावाला की पत्नी नताशा पूनावाला की पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी. नातशा की पार्टी में माधुरी दीक्षित से लेकर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी पहुंची थीं. आइए, यहां देखते हैं नताशा पूनावाला की पार्टी में किन-किन सेलेब्स ने स्टाइल के साथ ग्लैमर का तड़का लगाया.

प्राची टंडन Sun, 28 Jan 2024-10:40 am,
1/10

नताशा पूनावाला की पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने अपना मोस्ट सिजलिंग अवतार दिखाया है. मलाइका अरोड़ा ने ब्लू कलर के स्टाइलिश आउटफिट के साथ ब्लेजर कैरी किया था. हाई हील्स गले में गोल्डन नेकलेस और हाथ में गोल्डन बैग लिए मलाइका बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आओईं. 

2/10

सोनम कपूर भी अपने पति आनंद आहूजा के साथ नताशा पूनावाला की पार्टी में पहुंची थीं. सोनम कपूर ऑल ब्लैक लुक में सिजलिंग स्टाइल के साथ दिखाई दीं. 

3/10

भूमि पेडनेकर ने पिंक कलर के हाई नेक टॉप के साथ ब्लैक लॉन्ग स्कर्ट कैरी की थी. भूमि ने अपना पार्टी लुक सटल मेकअप के साथ पूरा किया था. भूमि पेडनेकर का अतरंगी स्टाइल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

4/10

माधुरी दीक्षित अपने हस्बैंड के साथ नताशा पूनावाला की पार्टी में शामिल हुई थीं. माधुरी ब्लैक कलर का कोट-पैंट पहन पार्टी में पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अवतार के साथ-साथ खूबसूरत मुस्कान से लाइमलाइट बटोर ली.

5/10

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ब्लैक कलर की मिनी स्वेटशर्ट स्टाइल ड्रेस और उसके साथ लॉन्ग बूट्स पहन नताशा पूनावाला की पार्टी में पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने सटल मेकअप और लाइट लिपस्टिक के साथ अपना लुक पूरा किया था. 

6/10

एक्ट्रेस अदिति राव का लुक स्टाइलिश होने के साथ-साथ कूल भी था. अदिति ने ब्लू डेनिम्स के साथ व्हाइट टॉप और नेवी ब्लू ब्लेजर कैरी किया था. अदिति राव हैदरी ने अपना पार्टी लुक सटल मेकअप और लाइट लिपशेड के साथ पूरा किया था. 

7/10

ईशान खट्टर भी डैशिंग अंदाज में नताशा पूनावाला के घर पर पहुंचे थे. ग्रे कलर की शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में ईशान ने खूब स्टाइल दिखाया.

8/10

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी स्टाइलिश अंदाज में नताशा पूनावाला की पार्टी में शामिल हुई थीं. सुजैन फोटो में फेमस फैशन डिजाइनर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

9/10

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा और शिबानी दांडेकर भी नताशा पूनावाला की पार्टी में आई थीं. दोनों ही हसीनाओं ने ब्लैक लुक में खूब लाइमलाइट बटोरी. 

10/10

मुंबई में एक इवेंट के लिए पहुंचे निक जोनस और उनके भाई भी नताशा पूनावाला की पार्टी में शामिल हुए थे. जोनस ब्रदर्स के लुक ने भी खूब सोशल मीडिया लाइमलाइट बटोरी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link