माथे पर चंदन, गले में रुद्राक्ष...भक्ति में लीन सोनू निगम ने केदारनाथ-बद्रीनाथ धाम के किए दर्शन; फोटोज शेयर कर लिखा नोट

Sonu Nigam Photos: फेमस सिंगर सोनू निगम हाल ही में केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम दर्शन के लिए पहुंचे थे. सोनू निगम ने अपनी धार्मिक यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हाल ही में शेयर की हैं. जिनमें सिंगर माथे पर चंदन, गले में रुद्राक्ष और पटका पहने नजर आ रहे हैं. सोनू निगम ने धार्मिक यात्रा से तस्वीरों के साथ एक नोट भी शेयर किया है.

प्राची टंडन Fri, 28 Jun 2024-6:36 am,
1/5

सोनू निगम

सोनू निगम ने 27 जून को फेसबुक पर अपनी कुछ फोटोज दोस्तों के साथ केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम की यात्रा से शेयर की हैं. पहली फोटो में सोनू निगम माथे  पर चंदन, गले में रुद्राक्ष और सफेद कुर्ता-पजामा पर पटका पहने अपने दो दोस्तों के साथ कैमरा के लिए मुस्कुराते पोज दे रहे हैं.

2/5

केदारनाथ गए सोनू निगम

दूसरी फोटो में सोनू निगम अपने एक दूसरे दोस्त के साथ केदारनाथ मंदिर के पास सेल्फी लेते दिखाई दे रहे हैं. सोनू निगम ने अपनी फोटोज के साथ एक बड़ा-सा नोट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- मेरी धार्मिक और टैलेंटेड बहन मीनल कल 50 वर्ष की हो गईं और उनके इस खास दिन को सेलिब्रेट करने का यह कमाल तरीका था. केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम ने हमें वहां विशेष दिन को बिताने का अवसर दिया. 

3/5

लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

सोनू निगम ने लिखा- 'मेरे बचपन के दोस्त कैलाश चंदानी भी फरवरी में 50 साल के हो गए हैं, तो ऐसे में टैक्निकली हम तीनों का ही 50वां वर्ष है...'

4/5

बद्रीनाथ में सोनू निगम के छलके आंसू

सोनू निगम ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- 'मिनी (मीनल) केदारनाथ पहुंचने पर रो गई थीं और मैं बद्रीनाथ में रोया कि इतने अप्रत्याशित मौसम के बावजूद दोनों दर्शन इतनी आसानी से हो गए...'

5/5

सोनू निगम ने जताया आभार

सोनू निगम ने लिखा- 'मैं वास्तव में हमें इतना प्यार और सहायता देने  के लिए केदारनाथ और बद्रीनाथ दोनों प्रशासनों और पुलिस का आभार व्यक्त करना चाहता हूं...' सोनू निगम के केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम यात्रा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link