कलेजे में हो दम तभी देखें ये सबसे खौफनाक डरावनी फिल्म, वरना हलक से नहीं उतरेगा पानी का एक भी घूंट

Must Watch Horror Movie OTT: अगर आप किसी ऐसी हॉरर फिल्म की तलाश कर रहे हैं जो आपके रातों की नींद उड़ा दे तो ये फिल्म आपके लिए मस्ट वॉच है. ये ऐसी फिल्म हैं जो आपको खौफ में इस कदर डुबा देगी कि आपका एक कमरे से दूसरे कमरे में जाना तो दूर, अकेले कमरे में रहना तक मुश्किल हो जाएगा. इस खौफनाक फिल्म की ना केवल कहानी और किरदार दमदार है बल्कि कुछ सीन्स तो ऐसे हैं जो आपका दिल दहला देंगे. तो चलिए आपको इस साल की सबसे डरावनी फिल्म के बारे में बताते हैं.

शिप्रा सक्सेना Sun, 06 Oct 2024-6:12 pm,
1/5

कौन सी है मूवी?

इस फिल्म को जब भी आप देखें तो इतना जरूर श्योर कर लें कि आप अकेले बिल्कुल ना हो. इतना ही नहीं आपके आस पास लाइट जरूर जल रही हो. वरना एक बार ये मूवी शुरू हो गई तो आप अपनी कुर्सी से एक मिनट उठने के लिए भी कांपने लगेंगे. ये फिल्म कोई और नहीं 'अरनमनाई 4' है. 

 

2/5

नाव का वो सीन है सबसे खतरनाक

इस फिल्म की कहानी एक पुजारी के घर से शुरू होती है. वो पुजारी अपनी बेटी को कई सालों में होने वाली पूजा में ले जा रहा था. वो बेटी को नाव मे बैठाता है और उसे पूजा के पीछे की कहानी बताता है. वो कहता है कि एक बुरी आत्मा को कई लोगों ने कैद कर लिया था. वो आत्मा लोगों को मारकर उनका रूप ले लेती थी और फिर बाकी लोगों को मार देती थी.

3/5

खौफनाक सीन

तभी पुजारी की बेटी नदी के पानी से खेल रही होती है. उधर पुजारी का चप्पू नदी में फंस जाता है. वो जैसे ही जोर से खींचता है चप्पू को तो वो कलश, जिसमें उस बुरी आत्मा को बांधकर पानी में फेंक दिया जाता है वो चप्पू से फूट जाता है. वहीं पुजारी की बेटी को पानी में पड़ी लकड़ी से चोट लग जाती है. उसका खून पानी में जाता है और वो आत्मा बेटी को मारकर उसका रूप ले लेती है.

4/5

उजड़ जाता है तमन्ना का घर

पुजारी को जैसे ही पता चलता है वो आत्मा को कैद कर लेता है. फिर उस आत्मा को अपनी बेटी बनाकर घर ले आता है. इसके बाद फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है. तमन्ना भाटिया अपने खुशहाल परिवार के साथ रह रही होती है. तभी वो बुरी आत्मा उसके पति को मार देती है और उसकी बेटी को भी मारना चाहती है. लेकिन वो जैसे तैसे अपनी बेटी को बचा लेती है और खुद मौत के घाट उतर जाती है.

5/5

सबसे डरावनी फिल्म

इस कहानी में जो ट्विस्ट आता है और हो रही मौतों का जो कनेक्शन जुड़ता है वो काफी खतरनाक है. इतना ही नहीं कई सीन्स तो इतने ज्यादा खौफनाक है कि देखने के बाद आपकी चीख ही निकल जाएगी. इस फिल्म को ओटीटी पर भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस तमिल फिल्म का बजट करीबन 40 करोड़ था. जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ है. ये फ्रेंचाइजी की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म और साल 2024 की मोस्ट ग्रोसिंग तमिल फिल्म भी है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link