इंडिया में 100 साल बाद आने वाले हैं ऐसे AC, एआई ने दिखाई भविष्य की अनदेखी तस्वीरें

टाइम के साथ काफी चीज चेंज होती हैं और आज से 100 साल बाद तकनीकी भी पूरी तरह से बदल जाएगी. क्या आपने कभी ऐसा सोचा है कि 100 साल बाद AC कैसे दिखेंगे अगर कोई आपसे इस सवाल का जवाब मांगे तो शायद ही आप उसको इसका जवाब बता पाएं, लेकिन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एक ऐसा टूल है जिसकी मदद से अब ये आसानी से जाना जा सकता है. बता दें, कि हमने भारत में 100 साल बाद दिखने वाले एयर कंडीशनर की जानकारी जब आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस टूल से मांगी तो उसने काफी सारी अनोखी तस्वीरें हमारे सामने पेश कर दी, आज इस खबर में हम आपको इन्हीं तस्वीरों के बारे में बताने जा रहे हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 13 Sep 2023-9:00 am,
1/5

AI ने फ्यूचर में करीब 100 साल बाद कैसे AC मिलेंगे? इसकी ऐसी तस्वीरें बनाई हैं जो कि किसी को भी हैरान कर सकती हैं. AI ने कुछ ऐसे AC की पिक्चर्स बनाई है जो की करीब 100 साल के बाद इंडिया में देखने को मिल सकती हैं. एआई के हिसाब से आगे जाकर ऐसे AC आ सकते हैं जिनकों हम आउटडोर भी यूज कर सकते हैं. 

2/5

सबसे ज्यादा शॉक हमको ये बात कर रही है कि एआई के हिसाब से एयर कंडीशनर में आगे जाकर बहुत बड़ा बदलाव आने वाला है, जिसको कि हम आउटडोर में भी यूज कर सकते हैं. 

3/5

एआई के हिसाब से जो तस्वीरें हमारे सामने आईं है उनमें  ये देखा जा सकता है की 100 साल बाद आने वाले AC का साइज काफी ज्यादा बड़ा है जिसको मैनेज करना काफी मुश्किल हो सकता है. लेकिन इससे एक बार में कई लोगों को गर्मी राहत मिल सकती है. 

4/5

AI की ये तस्वीरें काफी ज्यादा रोचक हैं और लोगों को काफी ज्यादा अच्छी भी लगी हैं, लेकिन 100 साल बाद ऐसा होगा कि नहीं इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. 

5/5

जो तस्वीरें AI ने दिखाई हैं उनको देखकर सब शॉकड है, लेकिन ये तस्वीरें सही भी नजर आती हैं क्योंकि आगे कुछ सालों बाद टेक्नोलॉजी में क्या चेंज आ जाए ये तो किसी को भी नहीं पता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link