लाल साड़ी में सुहाना खान तो जालीदार साड़ी में खुशी कपूर लगीं रूप की रानी, मगर रवीना टंडन की बेटी कर गईं सबको फेल

Bollywood star-kids Diwali Party: दिवाली से कई दिन पहले ही मनीष मल्होत्रा ने ग्रैंड पार्टी रखी. जहां बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी हीरोइनों ने शिरकत की. वहीं कई कपल साथ में दिखे तो कई स्टारकिड्स भी नजर आए. खुशी कपूर, राशा थडानी, अनन्या पांडे से लेकर राशी थडानी का लुक सबसे किलर लगा. चलिए आपको स्टारकिड्स की तस्वीरें दिखाते हैं.

वर्षा Wed, 23 Oct 2024-9:51 am,
1/8

दिवाली पार्टी में स्टारकिड्स का जमावड़ा

दिवाली पार्टी में स्टारकिड्स का जमावड़ा भी लगा. जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, राशा थडानी, अनन्या पांडे, सुहाना खान, अलीजेह अग्निहोत्री से लेकर राशा थडानी तक का जमावड़ा लगा. सभी के सभी एथनिक लुक में काफी ग्लैमरस नजर आईं. चलिए सबका लुक दिखाते हैं. फिर आप ही तय कर लीजिए कौन सबसे शानदार लग रहा है.

2/8

सुहाना खान लाल साड़ी में

सबसे पहले देखिए शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का लुक. उन्होंने मनीषा मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सबसे अलग दिखने के लिए रेड कलर की साड़ी को चुना. एक बार फिर वह ऑफ शोल्डर साड़ी में ग्लैमरस लुक दिखाने में कामयाब हुईं.

3/8

श्रद्धा कपूर का साड़ी लुक

स्त्री 2 फेम श्रद्धा कपूर भी इस पार्टी में नजर आईं. उनका गोल्डन अवतार भी काफी खूबसूरत और अलग था. वैसे तो श्रद्धा कपूर बहुत कम ही पार्टी में आना जाना करती हैं. मगर इस बार शक्ति कपूर की बिटिया का भी अंदाज इस दौरान देखने को मिला.

4/8

लहंगे में राशा थडानी

स्टारकिड्स में सबसे छोटी राशा थडानी थीं जो इस पार्टी का हिस्सा बनीं. अभी तो उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू भी नहीं किया है और रवीना टंडन की बेटी अभी से काफी चर्चा में रहती हैं. अपने लुक की वजह से हमेशा वह सबका ध्यान खींचती है. उन्होंने इस डिफरेंट लहंगे में सबको फेल कर दिया.

5/8

अनन्या पांडे की कजिन

चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे ने भी इस दौरान ग्लैमरस अंदाज दिखाया. एक बच्चे की मां बन चुकीं अलाना एकदम फिट और खूबसूरत नजर आईं. उनके साथ हसबैंड भी दिखे.

6/8

अलीजेह अग्निहोत्री

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने मनीष मल्होत्रा की पार्टी के लिए गोल्डन आउटफिट को चुना. सलमान तो आजकल धमकियों के बीच सुरक्षा को लेकर चर्चा में हैं. इस पार्टी में वह तो नहीं पहुंचे लेकिन उनकी बहन अर्पिता खान भी हसबैंड आयुष के साथ नजर आईं.

7/8

खुशी कपूर की जालीदार साड़ी

एक बार फिर जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने अपने ड्रेसिंग सेंस से सबको पीछे छोड़ दिया. उन्होंने ग्लैमरस अंदाज के लिए ब्लैक रंग की साड़ी को चुना जोकि जालीदार पैटर्न में थी.

8/8

अनन्या पांडे सफेद साड़ी में

सफेद साड़ी में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे कतई सुंदर नजर आईं. उनपर सफेद रंग काफी जच रहा था. कुछ तस्वीरों में तो उन्होंने अपने दोस्त ओरी के साथ भी पोज दिए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link