Star Kids Debut: 7 स्टार किड्स इस साल करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, दांव पर KHANDAN का नाम!

Bollywood Star Kids Debut: इस साल एक नहीं दो नहीं बल्कि 7 स्टार किड्स फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं. जिसमें से कुछ ने तो फिल्मों पर काम भी करना शुरू कर दिया है और कुछ की फिल्म रिलीज होने के लिए भी शेड्यूल हो गई है. आइए, यहां जानते हैं कौन-कौन से स्टार किड इस साल बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं.

प्राची टंडन Fri, 25 Aug 2023-12:46 pm,
1/7

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी

सुहाना खान: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बतौर एक्ट्रेस इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. जोया अख्तर की द आर्चीज फिल्म से सुहाना खान बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

2/7

ऋतिक रोशन की चचेरी बहन

पश्मीना रोशन: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन के भी बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने के चर्चे हैं. कहा जा रहा है कि पश्मीना रोशन फिल्म इश्क-विश्क के रीमेक से बॉलीवुड में कदम रखेंगी. 

3/7

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी

खुशी कपूर: फिल्ममेकर बोनी कपूर और दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी अब बॉलीवुड का हिस्सा बनने जा रही हैं. खुशी कपूर भी जोया अख्तर की द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.

4/7

शाहरुख खान और गौरी खान का बेटा

आर्यन खान: शाहरुख खान के लाड़ले आर्यन खान एक एक्टर नहीं बल्कि डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड का हिस्सा बनने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान एक वेब सीरीज पर काम भी शुरू कर चुके हैं.

5/7

सैफ अली खान का बेटा

इब्राहिम अली खान: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान अब बहन सारा के बाद बॉलीवुड में हीरो बनने चले हैं. कहा जा रहा है कि इब्राहिम अली खान, करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड का हिस्सा बनेंगे. रिपोर्ट्स की मानें  तो इब्राहिम अली खान ने करण जौहर को फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्ट भी किया है. 

6/7

अमिताभ बच्चन का नाती

अगस्त्य नंदा: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी बॉलीवुड में बतौर एक्टर कदम रख रहे हैं. अगस्त्य नंदा भी जोया अख्तर की द आर्चीज में नजर आएंगे. 

7/7

सलमान खान की भांजी

अलीजा अग्निहोत्री: सुपरस्टार सलमान खान की भांजी अलीजा अग्निहोत्री भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, अलीजा नेशनल अवार्ड विनर फिल्ममेकर सोमेंद्र पाढ़ी के निर्देशन में बन रही फिल्म में नजर आएंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link