हाथी वाला लॉकेट, टाइगर प्रिंट स्कर्ट पहन पार्टी करने निकलीं सुनील शेट्टी की वाइफ; नुपुर सेनन एलिगेंट लुक में आईं नजर

Mana Shetty and Nupur Sanon Photos: बॉलीवुड सितारों का फैशन सेंस हमेशा ऑन टॉप रहता है. एक्टर्स तो एक्टर्स उनकी फैमिली मेंबर्स भी हमेशा स्टाइल से रहते हैं. बीती शाम एक्टर सुनील शेट्टी अपनी वाइफ के साथ पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुए थे. जहां माना शेट्टी के स्टाइल पर हर किसी की नजर अटक गई. सिर्फ माना शेट्टी ही नहीं बीती शाम कृति सेनन की बहन और एक्ट्रेस नुपुर सेनन भी दोस्तों के साथ पार्टी करने निकली थीं. इस दौरान नुपुर का एलिगेंट लुक देखने को मिला.

प्राची टंडन Sat, 06 Apr 2024-10:54 am,
1/5

सुनील-माना शेट्टी

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर सुनील शेट्टी ब्लैक कलर की टी-शर्ट और मैचिंग ट्राउजर पैंट में नजर आए. तो वहीं माना शेट्टी के स्टाइल ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. 

2/5

माना के लुक ने खींचा ध्यान

माना शेट्टी ब्लैक कलर की शर्ट के साथ टाइगर प्रिंट स्कर्ट पहन पार्टी के लिए पहुंची थीं. माना शेट्टी की शर्ट तो एकदम प्लेन ब्लैक थी, लेकिन स्कर्ट गोल्डन पर ब्लैक टाइगर स्ट्राइप्स वाली थी. माना शेट्टी की सिर्फ स्कर्ट ही नहीं, उनके लॉकेट ने भी लोगों का ध्यान खींचा. माना ने हाथी के शेप वाला लॉकेट, लॉन्ग चेन के साथ पहना था. 

3/5

फोटोज वायरल

माना शेट्टी और सुनील शेट्टी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कुछ नेटीजन्स माना के लुक की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ को सुनील शेट्टी का ड्रेसिंग सेंस पसंद नहीं आया है. 

4/5

नुपुर सेनन

कृति सेनन की बहन और एक्ट्रेस नुपुर सेनन भी बीती शाम दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए निकली थीं. इस दौरान नुपुर सेनन ने नेवी ब्लू कलर की वन पीस फ्रॉक स्टाइल ड्रेस कैरी की थी. 

5/5

नुपुर और स्टेबिन

ब्लू कलर की ड्रेस के साथ नुपुर सेनन ने ब्राउन शेड का सॉफ्ट मेकअप कैरी किया था. नुपुर सेनन ने पैप्स के सामने रुमर्ड बॉयफ्रेंड स्टेबिन बेन के साथ जमकर पोज भी किया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link