बैकलेस-हाई स्लिट गाउन पहनकर पहुंची सनी लियोनी, कैमरे के सामने दिए पति के साथ पोज

Sunny Leone in Black Backless Gown: मशहूर फिल्म निर्माता और डिस्ट्रिब्यूटर आनंद पंडित के जन्मदिन की पार्टी में सितारों का जमावड़ा लगा. बर्थडे पार्टी में बी-टाउन के कई दिग्गज शामिल हुए. इस पार्टी में सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ पहुंची. सनी लियोनी ने काले रंग का ब्लैकलेस गाउन पहना हुआ था.

मृदुला भारद्वाज Fri, 22 Dec 2023-12:25 pm,
1/6

सनी लियोनी पहुंची आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में

मशहूर फिल्म निर्माता और डिस्ट्रिब्यूटर आनंद पंडित का 60वां जन्मदिन सेलिब्रेशन सितारों से सजा रहा. शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, काजोल, सलमान खान और अमिताभ बच्चन से लेकर कार्तिक आर्यन और टाइगर श्रॉफ तक सभी बर्थडे बैश में पहुंचे थे. आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस सनी लियोनी भी अपने पति डेनियल वेबर के साथ पहुंची. 

2/6

ब्लैक रंग का बैकलेस गाउन

सनी लियोनी आनंद पंडित की पार्टी में 'ब्यूटी इन ब्लैक' बनकर पहुंची थी. सनी लियोनी ने ब्लैक रंग का बैकलेस गाउन पहना हुआ था. गाउन में आगे की तरफ एक हाई स्लिट कट भी था, जो इस गाउन के ग्लैमर को और ज्यादा बढ़ा रहा था.

3/6

सनी लियोनी बला की खूबसूरत लग रही थीं

सनी लियोनी के इस गाउन स्लीवलेस था और उसमें कमर की तरफ भी एक कट बना हुआ था. इस लॉन्ग में सनी लियोनी बला की खूबसूरत लग रही थीं. उनका गाउन काफी ग्लैमरस था, जो सनी लियोनी के लुक में चार चांद लगा रहा था.

4/6

बालों का बन बना रखा था

सनी लियोनी ने इस गाउन के साथ बालों का बन बना रखा था. एक हाथ में गोल्डन बड़े-बड़े ब्रेसलेट पहने हुए थे. सनी ने गोल्डन रंग का हैंडबैग भी कैरी किया हुआ था. सनी का सटल मेकअप उन्हें और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा था.

5/6

पति डेनियल वेबर ने पहना था ब्लैक सूट

सनी लियोनी के साथ आए उनके पति डेनियल वेबर ने ब्लैक सूट के साथ पर्पल शर्ट पहनी हुई थी. डेनियल ने लाइट ब्लू कलर के गॉग्ल्स भी पहने हुए थे. सनी और डेनियल ने पैपराजी को कैमरे के सामने खूब सारे पोज दिए.

6/6

पति के साथ दिए सनी लियोनी ने पोज

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित सनी लियोनी की फिल्म 'कैनेडी' 2023 में आई थी. इस फिल्म में सनी लियोनी के साथ राहुल भट्ट भी थे. फिल्म 'कैनेडी' का प्रीमियर कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में हुआ था. यहां रेड कार्पेट पर सनी लियोनी ने अपना जलवा बिखेरा था. सनी लियोनी की 2024 में भी कई फिल्में आने वाली हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link