Mrunal Thakur: `Super 30` की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की टाई-डाई ड्रेस है पार्टी के लिए सुपर कूल, ऐसे करें स्टाइल

सुपर 30 और सीता रामम जैसी सुपर हिट फिल्मों के जरिए सभी के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाली मृणाल ठाकुर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो से की थी. आज इन्हें इनकी बहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है. हाल ही में मृणाल को मुंबई में स्पॉट किया गया. जहां उन्होंने पिंक और वायलेट रंग की टाई-डाई ड्रेस पहना थी, जो पार्टी के लिए परफेक्ट है. आप भी ऐसी ही ड्रेस को कई तरीकों से स्टाइल कर सकती हैं. तो आइए जानते हैं कैसे स्टाइल कर सकती हैं ये ड्रेस.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 19 Jan 2024-10:45 am,
1/5

टाई-डाई का फैशन

टाई-डाई ड्रेस हो या टीशर्ट, हर तरह के आउटफिट में यह बहुत अच्छा लगता है. आप मृणाल की तरह हॉल्टर नेक भी ले सकती हैं और राउंड नेक भी. अगर आपको यह कलर पसंद नहीं आया तो आप ऐसे ही ड्रेस किसी दूसरे रंग में भी ले सकती हैं.

2/5

कैसा हो मेकअप

वैसे तो मिनिमल मेकअप ज्यादा अच्छा लगता है, लेकिन अगर आप रात को किसी पार्टी में जा रही हैं तो मेकअप को थोड़ा बोल्ड रखें. रात के समय डार्क लिपस्टिक ज्यादा जंचती हैं, जैसे रेड लिपस्टिक.

3/5

मृणाल का ज़ारा कलेक्शन

मृणाल ने अपनी ड्रेस के साथ स्टड प्लेन पिन हील वाली पार्टी स्टाइल सैंडल पहनी है, जो बहुत ही महंगी है. आप चाहें तो ऐसी ही पिन हील या फि प्लेटफॉर्म हील भी कैरी कर सकती हैं.

4/5

हेवी एक्सेसरीज को कहें न

मृणाल ने एक्सेसरीज के तौर पर लेफ्ट हैंड पर एक रिंग और सिंपल इयररिंग्स कैरी किए हैं. आप चाहें तो एक हाथ में वॉच और रिंग का कॉम्बिनेशन भी कर सकती हैं.

5/5

सही हेयर स्टाइल है जरूरी

आप अपने बालों को ओपन रखकर वेव कर्ल दिया हुआ है. आप स्ट्रेट या हेवी कर्ल भी रख सकती हैं. इस बात का ध्यान रखें कि किसी भी तरह के हीटिंग टूल का इस्तेमाल करने से पहले हेयर प्रोटेक्टर जरूर लगाएं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link