तीसरी बार सोनिया गांधी बनने वाली कौन हैं सुजैन बर्नर्ट, जिसका `3 इडियट्स` के लाइब्रेरियन दुबे से है गहरा कनेक्शन

Yatra 2 Film: `यात्रा 2` फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया. इस फिल्म का पहला लुक जब से रिलीज हुआ है तब से एक्ट्रेस सुजैन बर्नर्ट सुर्खियों में आ गई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस सोनिया गांधी का किरदार निभा रही हैं. जिस वजह से उनका पहला लुक जैसे ही सामने आया तो फैंस उन्हें देखकर एक पल तो धोखा ही खा गए. जानिए कौन हैं सुजैन.

शिप्रा सक्सेना Wed, 08 Nov 2023-2:23 pm,
1/7

सुजैन बर्नर्ट

सुजैन बर्नर्ट 'यात्रा 2' फिल्म में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के लुक में एक दम परफेक्ट लग रही हैं. इस पोस्टर में सुजैन का हेयरस्टाइल से लेकर उनकी साड़ी सब कुछ सोनिया गांधी की हूबहू कॉपी है.

2/7

फिल्मों और टीवी में आईं नजर

ये पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सुजैन इससे पहले कई टीवी शोज और फिल्मों में हाथ आजमा चुकी हैं.

 

3/7

इस शो में दिखीं

सुजैन इससे पहले मशहूर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लंबे वक्त तक नजर आईं. इसके अलावा फिल्म 'हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 

 

4/7

2 बार और निभा चुकीं सोनिया का किरदार

ऐसा नहीं है कि सुजैन ने इस फिल्म के लिए पहली बार सोनिया गांधी का रोल निभाया हो. इससे पहले फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी ये रोल निभा चुकी हैं. इसके अलावा टीवी शो '7 RCR' में भी क्रांगेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी का रोल निभाया.

 

5/7

लाइब्रेरियन दुबे की वाइफ

बहुत ही कम लोग इस बार को जानते होंगे कि '3 इडियट्स' फिल्म में लाइब्रेरियन दुबे का रोल निभाने वाले अखिल मिश्रा सुजैन के पति थे. हालांकि अखिल मिश्रा का इस साल निधन हो गया.

 

6/7

ओटीटी पर भी डेब्यू

टीवी और फिल्मों के अलावा सुजैन ने ओटीटी पर भी डेब्यू किया है. सुजैन जी 5 पर 'स्टेट ऑफ सीज 26/11' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा मध्य प्रदेश सरकार के नर्मदा सेवा 'यात्रा' का भी हिस्सा हैं.

7/7

बायोपिक

आपको बता दें, 'यात्रा 2' असल में आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत राजशेखर रेड्डी की बायोपिक है. इस फिल्म में ममूटी YSR के रोल में हैं. इसमें जगनमोहन के किरदार में एक्टर जीवा हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link