आंखों में चमक, चेहरे पर मुस्कान...लाल साड़ी में खूब चमकीं तापसी पन्नू; शादी के बाद पहली बार आईं नजर

Taapsee Pannu Photos: मैथियास बोए संग शादी कंफर्म करने के बाद तापसी पन्नू पहली बार बीती शाम नजर आई हैं. एक्ट्रेस तापसी पन्नू लाल साड़ी में सज-धजकर प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या की वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस ने बड़ी-सी स्माइल के साथ पैप्स के सामने खूब पोज दिए. आइए, यहां देखते हैं तापसी पन्नू की लेटेस्ट फोटोज.

प्राची टंडन Fri, 12 Apr 2024-6:33 am,
1/5

तापसी पन्नू

लंबे समय तक शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरने के बाद तापसी पन्नू पहली बार बीती शाम नजर आईं. तापसी पन्नू शादी की खबरों के बाद 11 अप्रैल को आनंद पंडित की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा बनी थीं. जहां एक्ट्रेस लाल साड़ी में अपना ग्लो फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं. 

2/5

लाल साड़ी में चमकीं

आनंद पंडित की बेटी की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में ब्लैक और गोल्डन स्लीवलेस ब्लाउज के साथ तापसी पन्नू ने रेड कलर की साड़ी कैरी की थी. लाल साड़ी के साथ तापसी पन्नू ने गोल्डन कलर का पाउच बैग भी कैरी किया हुआ था. 

3/5

चेहरे पर चमक

लाल साड़ी के साथ तापसी ने कानों में बड़े-बड़े ईयरिंग्स, हाथों में लाल चूड़ियां भी कैरी की थीं. माथे पर छोटी-सी ब्लैक बिंदी के साथ एक्ट्रेस ने रेड लिपशेड से अपना लुक पूरा किया था. तापसी पन्नू की लेटेस्ट अपीयरेंस ने फैंस को इंप्रेस कर दिया है. 

4/5

फोटोज वायरल

तापसी पन्नू के लुक से ज्यादा एक्ट्रेस की स्माइल पर फैंस का दिल पिघला है. तापसी पन्नू ने आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन में पैप्स के सामने खूब स्टाइल और स्माइल के साथ पोज दिए हैं. तापसी की नई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

5/5

तापसी की शादी

बता दें, तापसी पन्नू कुछ समय से लगातार शादी की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. इन्हीं के बीच फिर एक्ट्रेस की वेडिंग का एक वीडियो सामने आया, जिसपर तापसी पन्नू ने कोई रिएक्ट नहीं किया. वीडियो और खबरें जमकर वायरल होने के बाद तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने शादी की खबरों को कंफर्म कर दिया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link