स्टाइल कमाल, अदाएं बवाल...फूलों के प्रिंट वाली ब्लैक ड्रेस में खूब चमकीं Taapsee Pannu; एक-एक फोटो देखने लायक

Taapsee Pannu Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ऐसे तो अक्सर ही अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन तापसी ने इस बार कुछ ऐसा किया है कि फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई हैं. जी हां...तापसी पन्नू ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी मोस्ट ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं. जिनमें एक्ट्रेस ब्लैक कलर की प्रिंटेड फूलों वाली ड्रेस में कहर बरपाती नजर आ रही हैं.

प्राची टंडन Sat, 15 Jun 2024-7:29 am,
1/5

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू के लेटेस्ट फोटोशूट की फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. लेटेस्ट फोटोज में तापसी ने कभी सोफा पर बैठकर, तो कभी लेटकर पोज किया है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. तापसी पन्नू की ड्रेस के फ्रंट में फूलों वाला प्रिंट बना है.

2/5

स्टाइलिश ड्रेस

तापसी पन्नू ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ कानों में ब्लैक कलर के ईयरिंग्स कैरी किए हैं. जो उनके लुक को और भी ग्रेसफुल बना रहे हैं. तापसी पन्नू ने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए अपना मेकअप टोन सॉफ्ट रखा है और ब्राउन शेड लिपस्टिक के साथ पूरा किया है. 

3/5

स्टाइल कमाल और तीखी नजरें

तापसी पन्नू ने अपने बालों को कर्ली लुक में ओपन छोड़कर स्टाइल किया है. तापसी पन्नू ने लेटेस्ट फोटोशूट में कभी अपना स्टाइल, तो कभी अपनी तीखी नजरों का जादू चलाते हुए कैमरा के लिए पोज किया है. तापसी की नई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.  

4/5

तापसी पन्नू की पर्सनल लाइफ

तापसी पन्नू अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. साल 2024 के फरवरी में ऐसी खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस ने चोरी-छिपे डेनिश बैडमिंटन कोच मैथियास बोए से शादी कर ली है. तापसी पन्नू ने फिर एक इंटरव्यू में मैथियास बोए संग अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था.

5/5

तापसी पन्नू का वर्कफ्रंट

तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'डंकी' में नजर आई थीं. डंकी के बाद एक्ट्रेस 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link