साउथ की सबसे तगड़ी मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म, जिसे देखने के बाद सुन्न हो जाएगा शरीर, दिमाग भी नहीं देगा साथ; काटे नहीं कटेगी रात

Por Thozhil Movie on OTT: ओटीटी पर अगर आप अच्छा कुछ देखने के लिए खोज रहे हैं तो जल्दी से ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव खोलिए और एक शानदार साउथ फिल्म निपटा डालिए. इस फिल्म में आपको जबरदस्त मिस्ट्री, सस्पेंस और साइको किलर की स्टोरी देखने को मिलेगी. जब तक खत्म नहीं होगी आप भी टीवी से उठने का नाम नहीं लेंगे.

वर्षा Sat, 31 Aug 2024-1:26 pm,
1/6

तमिल की सुपर धाकड़ फिल्म पोर थोझिल

ओटीटी पर देखने के लिए कोई फिल्म या वेब सीरीज खोज रहे हैं तो बस अब आपकी तलाश हुई पूरी. क्योंकि हम आपके लिए लाए हैं बेस्ट से भी बेस्ट फिल्म, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि क्या फिल्म बताई है. अगर आपको सस्पेंस, थ्रिलर और मिस्ट्री जैसा कुछ देखना है तो ये बस आपको खुश कर देगी. तो चलिए बताते हैं ओटीटी पर इस वीकेंड कौन सी फिल्म देख सकते हैं.

2/6

थ्रिलर-सस्पेंस फिल्म ओटीटी पर

ये है तमिल की सुपर धाकड़ फिल्म 'पोर थोझिल' (Por Thozhil). ये साल 2023 की ही फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी और अब ओटीटी पर भी लोग खूब इसे देखना पसंद कर रहे हैं. इस हालिया फिल्म को आप भी ओटीटी पर देख सकते हैं. चलिए इसके बारे में जरूरी बातें बताते हैं.

3/6

पोर थोझिल का मतलब

'पोर थोझिल' का मतलब अंग्रेजी में होता है 'द आर्ट ऑफ वॉर' (युद्ध की कला). ये एक तमिल थ्रिलर फिल्म है जिसे आप हिंदी में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर देख सकते हैं. फिल्म एक सीरियल किलर पर बनी है जिसे दो पुलिसवाले मिलकर सुलझा रहे हैं. 

4/6

पोर थोझिल की कास्ट

'पोर थोझिल' की कास्ट की बात करें तो इसमें आर सरथकुमार, अशोक सेलवन और निखिला विमल, सरथ बाबू, निजलगल रवि, सुनील सुखदा और संतोष कीझट्टूर हैं. फिल्म को विग्नेश राजा ने डायरेक्ट किया है जबकि लिखा अल्फअरेड प्रकाश के साथ मिलकर निर्देशक ने लिखा है.

5/6

पोर थोझिल की कहानी

'पोर थोझिल' में एक लड़के की नई नई पुलिसवाले की नौकरी लगती है. उसका पहला केस है. उसे एक सीनियर अफसर के साथ सीखने के लिए इस केस में लगाया जाता है. दोनों चेन्नई आते हैं. जहां घने जंगल में अब तक तीन लड़कियों को बेहरमी से मार दिया गया है. धार-दार तार के गले में निशान है, बालों को नोंचा गया है और हर लड़की 25-30 साल की युवा है. अब शहर में ऐसी हरकत कौन कर रहा है इसे सुलझाने की पुलिस कोशिश कर रही है. आगे चलकर ऐसे ऐसे मोड़ आते हैं कि आप यकीन ही नहीं कर पाते. सबसे इंटरेस्टिंग ये है कि आप अंत तक किलर का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे.

 

6/6

कब हुई थी रिलीज

इस फिल्म को पिछले साल मेकर्स ने जून में थिएटर में रिलीज किया था. इसके बाद 11 अगस्त 2023 को मेकर्स ने सोनी लिव पर रिलीज किया गया था. इसे ओटीटी पर भी काफी पसंद किया गया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link