Tejasswi Prakash Photos: ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनकर एकता कपूर की `नागिन` ने दिए ऐसे किलर पोज, फैंस का खुद को संभालना मुश्किल

Tejasswi Prakash Photos: `नागिन` (Naagin) बनकर लोगों के दिलों में घर कर चुकीं तेजस्वी प्रकाश का लेटेस्ट लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कैमरे के सामने ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनकर अपने लुक्स का जादू चलाती दिखीं. एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर छा गया है और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. देखिए तेजस्वी के लेटेस्ट लुक की फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Mon, 16 Oct 2023-6:24 pm,
1/6

शॉर्ट ड्रेस

इन तस्वीरों में तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. ये ड्रेस लेंथ में इतनी ज्यादा छोटी है कि उसे पहनकर एक्ट्रेस काउच पर बैठी है और किलर पोज दे रही हैं.

2/6

वनपीस में ढाया कहर

एक्ट्रेस की इस ड्रेस को देखकर ऐसा लगेगा कि उन्होंने टॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट पहन ली है. लेकिन ऐसा नहीं है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस वनपीस स्टाइल है जो ऊपर से हल्की लूज, पेट पर टाइट और नीचे स्किन फिट है.

3/6

दिए किलर पोज

एक्ट्रेस इस ड्रेस को पहनकर काउच पर बैठी हुई है. फोटोज में तेजस्वी कभी कैमरे के सामने फेस करके किलर पोज देती दिखीं तो कभी कैमरे के दूसरी तरफ देखते हुए पोज देती नजर आईं. 

 

4/6

ऐसे पूरा किया लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए तेजस्वी ने गोल्डन कलर की हाई हील्स की स्लीपर पहनी हुई है. इसके साथ ही बालों को ओपन किया हुआ है और कान में बडे़ इयररिंग्स पहने हुई हैं.

5/6

वायरल हो रही तस्वीरें

इन तस्वीरों को तेजस्वी प्रकाश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो वो तेजी से वायरल होने लगी. जिसे देखकर एक्ट्रेस के फैंस लगातार कमेंट करने लगे.

6/6

रोमांटिक फोटोज की हुई थी चर्चा

तेजस्वी ने हाल ही में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का बर्थडे गोवा में सेलिब्रेट किया था. इस दौरान इन दोनों की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे में खोए हुए दिखे थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link