2013 में आई थी एक ऐसी फिल्म.. जहां एक बाप मिया-बीवी से लेता है बेटे के पागल होने का बदला; एक-एक सीन देख खड़े हो जाते हैं रोंगटे

Bollywood Most Suspense Thriller Film: पहले के दौर में बेहद सिंपल फिल्में बनाई जाती थी, जिनमें न एक्शन होता था और न ही सस्पेंस या थ्रिल. लेकिन दौर बदला और उसके साथ सिनेमा में फिल्मों का बनाने का ढंग बदला, जिसके हिसाब से लोगों की पसंद भी बदली. अब ज्यादातर लोग रोमांटिक फिल्मों से ज्यादा सस्पेंस और थ्रिल से भरी फिल्में देखना ज्यादा पसंद करते हैं. ऐसे में अगर आपको भी सस्पेंस थ्रिलर फिल्में देखना पसंद है तो आज हम आपको 11 साल पहले आई एक फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं. इस फिल्म की कहानी काफी अलग है. फिल्म के आखिर में एक मैसेज भी है, जिसको समझना बेहद जरूरी है. इस फिल्म का एक-एक सीन आपको रोंगटे खड़े कर देगा. चलिए बताते हैं इस फिल्म के बारे में.

वंदना सैनी Fri, 13 Sep 2024-10:39 am,
1/5

बॉलीवुड की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म

आज से 11 साल पहले एक फिल्म आई थी, जिसमें एक पिता अपने बेटे के पागल हो जाने पर उसका बदला एक मिया-बीवी से लेता है. फिल्म की कहानी में एक-एक सीन इतना भयानक और दिलचस्प होता है कि देख कर रोंगटे खड़े हो जाते हैं. इस फिल्म का हर एक सीन दर्शकों के दिमाग में आगे क्या होने वाला है सवाल को बनाए रखता है. इस फिल्म को देखने के बाद आपको ये एहसास होता है कि आपकी एक छोटी या मजाक आपकी जान को भी खतरे में डाल सकती है.

2/5

2013 में आई थी ये फिल्म

आज यहां साल 2013 में आई राजीव खंडेलवाल, ध्रुव गणेश, परेश रावल और टीना देसाई की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'टेबल नंबर 21' के बारे में बात कर रहे हैं. इस फिल्म को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म की कहानी काफी यूनिक है, जो एक ऐसे टॉपिक पर आधारित है, जिसको स्कूल-कॉलेजी में बच्चे मजाक के तौर पर लेते हैं. लेकिन इसका अंजाम कितना बुरा और खौफनाक हो सकता है ये किसी को पता नहीं होता. इस फिल्म को देखने के बाद आप इस बारे में सोचने पर जरूर मजबूर हो जाएंगे. 

3/5

हर एक सीन में खड़े हो जाते हैं रोंगटे

वैसे तो इस फिल्म की शुरुआत एक गेम के तौर पर होती है, लेकिन ये गेम धीरे-धीरे बदले का रूप ले लेता है. एक बाप का बदला, जो अपने बेटे के पागल होने का बदला एक कपल से ले रहा है, क्योंकि पास्ट में उन दोनों से कुछ ऐसी गलतियां हुई थीं, जिसकी वजह से एक अच्छा खासा लड़का पागल हो गया था. बीच-बीच में फिल्म थोड़ी बोरिंग लगने लगती है, लेकिन सस्पेंस बना रखती है. फिल्म में ऐसे कई टास्क होते हैं, जो ये कपल नहीं कर पाते या करना नहीं चाहते. फिल्म को देखने के बाद आपको थोड़ा तो डर जरूर लगेगा.

4/5

आखिरी में देती है एक बड़ा मैसेज

इस फिल्म का टॉपिक काफी सेंसिटिव है, जिसको लेकर सरकार ने भी कई सख्त कदम उठाए हैं, लेकिन इसका कोई खास असर आजतक देखने को नहीं मिला. इस फिल्म की कहानी स्कूल-कॉलेज में नए स्टूडेंट्स के साथ होने वाली रैगिंग पर आधारित है, जहां कुछ दोस्त एक लड़के को इतना टॉर्चर करते हैं कि वो पागल हो जाता है, जिसका बदला उसका बाप उन कपल से लेता है. इस फिल्म को देखने के बाद आप इस बात को समझ पाएंगे कि रैगिंग जैसी चीजें लोगों के लिए कितनी घातक हो सकती है. 

5/5

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कर सकते हैं बिंज वॉच

अगर आप भी 11 साल पुरानी इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो ये फिल्म ओटीटी से लेकर यूट्यूब पर मौजूद है. आप इस फिल्म को जियो सिनेमा या जी5 पर देख सकते हैं. इसके अलावा ये फिल्म आपको यूट्यूब पर भी देखने को मिल जाएगी. जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तब इसको कुछ खास अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था, लेकिन ओटीटी और यूट्यूब पर फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया है. ऐसे में आप भी इस फिल्म का मजा ले सकते हैं और इसके अंदर दिखाए जाने वाले मैसेज को दूसरों तक पहुंचा सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link