90s की ये हसीना हैं भारत की सबसे अमीर हीरोइन, 10 साल से नहीं दी एक भी हिट, पैसा इतना दीपिका-प्रियंका-ऐश्वर्या सबको पछाड़ा

Who is India Top Richest Actress: अमीर एक्ट्रेसेस की बात आती है तो जुबान पर कुछ शब्द ऐसे चढ़ गए हैं कि तपाक से बाहर आ जाते हैं. जैसे दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा. लेकिन अगर आपको ये लगता है कि ये हसीनाएं बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेसेस हैं तो आप बिल्कुल गलत है. दरअसल, इन एक्ट्रेसस को पीछे छोड़कर 90s की एक हसीना ऐसी हैं जिसके पास सबसे ज्यादा अमीर होने का तमगा है. चलिए आपको डिटेल में बताते हैं.

शिप्रा सक्सेना Thu, 17 Oct 2024-1:45 pm,
1/5

कौन है ये हसीना?

खास बात है इस लिस्ट में जो हसीना टॉप पह पहुंची हैं उन्होंने खुद बीते 10 साल से एक भी हिट नहीं दी है. इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर उनकी आखिरी रिलीज साल 2023 की है. जरा अपने दिल को थाम लीजिए क्योंकि कि ये सबसे अमीर एक्ट्रेस 90s की हैं जिनका नाम जूही चावला है.

2/5

ये हैं सबसे अमीर हीरोइन

दरअसल, Hurun ने  साल 2024 की सबसे अमीर एक्ट्रेसेस की लिस्ट निकाली है. जिसमें जूही चावला का नाम भारत की सबसे अमीर हीरोइन की लिस्ट में आता है. इस रिपोर्ट के मुताबिक जूही के नेटवर्थ 4600 करोड़ है. जो कि किसी भी जूनियर या फिर उनकी को-एक्ट्रेसेस में सबसे ज्यादा है. जूही के बाद दूसरे नंबर पर ऐश्वर्या राय का नाम आता है. जिनकी कुल नेटवर्थ 850 करोड़ है. 

3/5

टॉप में ये भी शामिल

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा, जिनकी नेटवर्थ कुल 650 करोड़ बताई गई है. इसके अलावा आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का नाम भी टॉप 5 की लिस्ट में है. जिनका अपना खुद का बिजनेस भी है. 

 

4/5

2009 में दी थी आखिरी हिट

जूही 90s की टॉप की एक्ट्रेस रही है. बीते कुछ वक्त से उन्होंने भले ही फिल्में की हैं लेकिन सारी फिल्में मुंह के बल गिरीं. इनकी बॉक्स ऑफिस पर आखिरी हिट मूवी 'लक बॉय चांस' थी जो साल 2009 में आई थी. ऐसे में जूही हो सकता है कि आपके मन में सवाल खटके कि आखिर इनकी आमदनी का सोर्स क्या है. 

5/5

ये है पैसा का सोर्स

दरअसल, जूही एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बिजनेस वूमेन हैं. जूही का पैसा शाहरुख खान और गौरी की रेड चिलीज में लगा है. इसके साथ ही वो आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की को-ओनर भी है. इसके अलावा जूही का पैसा, पति जय मेहता के साथ कई रियल स्टेट कंपनी में भी लगा हुआ है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link